दुर्घटना के बाद जो हुआ उसे सुनकर सब रह गए हैरान

दुर्घटना के बाद जो हुआ उसे सुनकर सब रह गए हैरान

Baban Rao Pathe | Publish: Apr, 17 2018 11:52:59 AM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

उन्होंने ट्रक का नम्बर न देखा न ही दर्ज किया, फिर उसका पीछा करने लगे, लेकिन तब तक ट्रक उनकी पहुंच से दूर निकल चुका था।

छिंदवाड़ा. सिवनी-छिंदवाड़ा हाइवे पर रविवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने कार को जोरदार टक्कर मारी। कार ट्रक मे ंफंस गई, जिसे आस-पास मौजूद करीब बीस लोगों ने निकाला। कार निकलते ही चालक ट्रक सहित फरार हो गया। कुछ देर बाद लोगों को होश आया कि उन्होंने ट्रक का नम्बर न देखा न ही दर्ज किया, फिर उसका पीछा करने लगे, लेकिन तब तक ट्रक उनकी पहुंच से दूर निकल चुका था।

कुंडीपुरा थाना पुलिस के अनुसार चौपाल सागर के समीप रविवार को एक पार्टी चल रही थी। तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने कार को टक्कर मारी, जिसमें सवार मोहन नगर निवासी श्याम नौतानी की मौत हो गई। दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने ट्रक में फंसी कार निकाली, लेकिन ट्रक का नम्बर किसी ने दर्ज नहीं किया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पुलिस अब अज्ञात वाहन और उसके चालक की तलाश में भटकेगी। वहीं धरमटेकड़ी चौकी पुलिस ने चारगांव तिराहे के समीप हुई दुर्घटना के आरोपी चालक और वाहन की तलाश में जुटी है।वहीं धरमटेकड़ी चौकी पुलिस ने चारगांव तिराहे के समीप हुई दुर्घटना के आरोपी चालक और वाहन की तलाश में जुटी है।

पांच लोगों को शराब के नशे में वाहन चलाते गिरफ्तार किया गया है। देहात थाना प्रभारी अर्चना सिंह जाट ने बताया कि रविवार देर रात चैकिंग के दौरान शराब के नशे में वाहन चलाने वालों के खिलाफ १८५ के तहत कार्रवाई की गई। सभी का चालान मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। आगे की कार्रवाई न्यायालय के आदेश पर होगी। जांच के दौरान परासिया रोड निवासी अभिषेक ठाकुर (२३), भोपाल निवासी और वर्तमान में सर्वोत्तम नगर में रहने वाले मनीष पटेल (३७), चंदनगांव निवासी वासुदेव अहिरवार, नोनिया करबल निवासी सुनील सिंह सेन (२४) और गुरैया निवासी मोनू प्रजापित को शराब के नशे में वाहन चलाते पकड़े गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned