script

जहर खाने के बाद जब थाना पहुंची महिला

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 04, 2017 12:01:45 pm

Submitted by:

babanrao pathe

इलाज के दौरान महिला ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

police station

नवेगांव पुलिस थाने में रविवार सुबह आठ बजे उसे वक्त खलबली मच गई जब एक महिला विषाक्त पदार्थ खाकर पहुंच गई।

छिंदवाड़ा. नवेगांव पुलिस थाने में रविवार सुबह आठ बजे उसे वक्त खलबली मच गई जब एक महिला विषाक्त पदार्थ खाकर पहुंच गई। पुलिस को महिला ने जानकारी दी कि पारिवारिक विवाद के चलते उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन किया है। हालत देख उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान महिला ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवेगांवपासी निवासी उर्मिला (३६) पति कलीराम बेलवंशी रविवार सुबह आठ बजे के आस-पास थाना पहुंची। महिला ने विषाक्त पदार्थ का सेवन करने की जानकारी दी। हालत बिगड़ती देख उसे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल चौकी से मिली जानकारी के अनुसार इलाज के दौरान महिला की दोपहर के वक्त मौत हो गई। पुलिस के अनुसार महिला के पास एक नया मोबाइल और सिम था जिसको लेकर उसके पति ने पूछताछ की थी, इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। महिला ने गुस्से में आकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बहरहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

छिंदवाड़ा . आर्य समाज स्कूल को लेकर लम्बे समय से चला आ रहा विवाद एक बार फिर भडक़ा। रविवार को विवाद की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। करीब पांच घंटे की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। बड़ा विवाद न हो इसके लिए एक टीम ने स्कूल परिसर के अंदर ही बैठक खाना खाया। दोपहर बाद टीम वहां से लौटी। बताया जा रहा है कि सोमवार इसी प्रकरण को लेकर समिति के सदस्य एसडीएम कार्यालय पहुंचेंगे। सोनाखार स्थित आर्य समाज स्कूल की स्थापना को लेकर काफी समय से दो समिति आमने-सामने हैं।

 

पुरानी और नई समिति के बीच विवाद चल रहा। रविवार को नई समिति के सदस्य चाबी लेने के लिए दोपहर स्कूल पहुंचे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कुंडीपुरा थाना पुलिस ने स्कूल परिसर के अंदर किसी भी प्रकार के विवाद और अन्य प्रक्रिया को अंजाम देने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। लम्बी समझाइश देने के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने सभी को एसडीएम कोर्ट जाने की सलाह दी। बताया जा रहा है कि स्कूल पर नई और पुरानी समिति दोनों ही अपना आधिपत्य जमाना चाहती हैं। स्कूल की स्थापना को लेकर दोनों ही समितियां अपना दावा ठोक रहीं हैं। इसी को लेकर रविवार को भी विवाद हुआ शुरू हुआ था। कुंडीपुरा थाना से एसआई आरपी गायधने, एएसआई राधा विश्वकर्मा, प्रधान आरक्षक मोहन पवार एवं आरक्षक संदीप ने मौके पर पहुंचकर विवाद रोका।

ट्रेंडिंग वीडियो