scriptMurder: बेटे की हत्या के बाद उसके माता-पिता को डराया धमकाया जा रहा | After son's murder, his parents are being threatened | Patrika News

Murder: बेटे की हत्या के बाद उसके माता-पिता को डराया धमकाया जा रहा

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 26, 2022 12:00:10 pm

Submitted by:

babanrao pathe

इमलीखेड़ा निवासी दिनेश विश्वकर्मा की पिछले दिनों हत्या हुई थी। उसके बुजुर्ग माता-पिता और पत्नी सहित बच्चों को कुछ लोग डरा धमका रहे हैं।

churu murder: रंजिश के चलते युवक की हत्या का मामला दर्ज

churu murder: रंजिश के चलते युवक की हत्या का मामला दर्ज

छिंदवाड़ा. इमलीखेड़ा निवासी दिनेश विश्वकर्मा की पिछले दिनों हत्या हुई थी। उसके बुजुर्ग माता-पिता और पत्नी सहित बच्चों को कुछ लोग डरा धमका रहे हैं। शुक्रवार देर रात ऐसा ही हुआ। मोहखेड़ थाना पुलिस को सूचना दी तो उन्होंने कोतवाली थाना का अधिकार क्षेत्र होने का हवाला देकर पहुंचने से इनकार कर दिया। पीडि़त परिवार का एक सदस्य कोतवाली थाना पहुंचा शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

उल्लेखनीय है कि 10 जून को दिनेश विश्वकर्मा की हत्या हुई थी। शव 11 जून को शव शा.उ. मा. शाला खूनाझिरकला बैतूल रोड पर मिला था। मर्ग कायम कर जांच के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को उठाया था। पूछताछ और जांच के उपरांत सम्पत यादव को मुख्य आरोपी बनाया गया है। मृतक के पिता लख्खू विश्वकर्मा का कहना है कि हत्या के मामले में पूछताछ के लिए पिन्टू विश्वकर्मा, मिलन विश्वकर्मा एवं गोलू धुर्वे सभी निवासी ईमलीखेड़ा बस्ती को पुलिस ने पूछताछ के लिए वारदात के समय ले गई थी। तीनों युवक शुक्रवार की रात को घर पहुंचे और डरा धमका रहे थे। लख्खू विश्वकर्मा का आरोप है कि इसकी सूचना उन्होंने मोहखेड़ थाना पुलिस को दी थी, किन्तु उन्होंने कोतवाली का क्षेत्राधिकार होने के चलते कार्रवाई से इनकार कर दिया। कोतवाली पुलिस शिकायत के बाद पहुंची और तीनों युवक को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ विवाद करने और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पिता ने पुलिस पर लगाए आरोप
मृतक दिनेश के पिता लख्खू विश्वकर्मा ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि बेटे की हत्या में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं किया। एक को आरोपी बनाकर जेल भेज दिया है, शेष आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। शनिवार को उन्होंने एक लिखित आवेदन पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल को सौंपकर उचित जांच और कार्रवाई की मांग करते हुए सभी दोषियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज करने मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो