wedding: शादी के बाद दुल्हन ने ऐसा मंजर देखा की रूहें कांप गई

अगले चालक में फंसे युवक के शव को बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। एक्सीडेंट के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

By: babanrao pathe

Published: 04 Jul 2020, 03:21 PM IST

छिंदवाड़ा. चौरई थाना क्षेत्र के चांद तिराहा से आगे मेन रोड पर भीषण और दर्दनाक दुर्घटना हुई। डम्पर क्रमांक एमपी 07 जीए 2888 के चालक ने तीन लोगों की जान ले ली। अगले चालक में फंसे युवक के शव को बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। एक्सीडेंट के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब 11 बजे चांद रोड तिराहा के आगे डम्पर क्रमांक एमपी 07 जीए 2888 के चालक ने बाइक सवार अज्ञाराम उर्फ काशीराम (45) पिता झगडू मालवी निवासी बिछुआ थाना बिछुआ, पूजा (15) पिता तिज्जू मालवी निवासी साईंखेड़ी थाना चांद सूरज (9) पिता विनोद मालवी निवासी पलटवाड़ा थाना चौरई को सामने से टक्कर मारी। डम्पर का चालक बाइक सवारों को घसीटता हुआ लेकर गया और सड़क के बाजू में एक खेत में गड़े बिजली के खम्भे से टकराया। दुर्घटना के तत्काल बाद डम्पर छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस को करीब 11.30 बजे सूचना मिली। अज्ञाराम उर्फ काशीराम डम्पर के सामने वाले हिस्से में बुरी तरह फंसा हुआ था उसे किसी तरह पुलिस ने बाहर निकाला। पूजा और सूरज को जीवित समझकर चौरई अस्पताल पहुंचाया गया, यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
दूसरी बाइक पर थीं दुल्हन

पुलिस ने मृतकों के रिश्तेदार और प्रत्यक्षदर्शी कुण्डीपुरा थाना के ग्राम सुरगी निवासी राजा पिता कमलेश मालवी की रिपोर्ट पर डम्पर के चालक पर अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार राजा की बुआ कि बेटी गौरा निवासी सालेछिंदी की शादी 30 जून को मरकावाड़ा में हुई थी। गुरुवार को उसे लेकर सालेछिंदी लौट रहे थे। एक बाइक पर अज्ञाराम उर्फ काशीराम, पूजा एवं सूरज सवार थे। दूसरी बाइक पर राजा और उसकी बुआ की बेटी गौरा थीं। अज्ञाराम की बाइक आगे थीं और राजा उनके पीछे चल रहा था। राजा के सामने ही पीले रंग के डम्पर चालक ने तीनों बाइक सवारों को रौंदते हुए आगे निकलते देखा। प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी डम्पर चालक की तलाश जारी है।

Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned