वायरल वीडियो ने पहुंचाया जेल, जन्मदिन की पार्टी में किया था हवाई फायर

- सोशल मीडिया पर हवाई फायर का वीडियो वायरल
- पुलिस ने किया मामला दर्ज
- आरोपी युवक और उसके साथियों को किया गिरफ्तार
- 1 जनवरी का है वीडियो

By: Hitendra Sharma

Published: 10 Jan 2021, 09:03 AM IST

छिंदवाड़ा. जन्मदिन की पार्टी में पिस्टल लहराते हुए फायर करना एक युवक को उस समय महंगा पड़ गया जब इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। पुलिस ने इसे गम्भीरता से लेते हुए आरोपी युवक और उसके साथियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। हालांकि वीडियो 1 जनवरी का है लेकिन पुलिस ने फिलहाल अभी कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज किया।

जुन्नारदेव थाना अंतर्गत अम्वाड़ा ग्राम में एक युवक का जन्मदिन था और रात्रि में केक काटने से पहले युवक ने पिस्टल से पहले हवा में फायर किया और उसके बाद केक काटा,युवक के द्वारा की गई इस हरकत का जन्मदिन पार्टी में ही मौजूद किसी अन्य युवक के द्वारा वीडियो बना लिया गया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ तो पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए युवक को खोज निकाला और उसके बाद आरोपी युवक सहित उसके साथियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए संबंधियों की गिरफ्तारी की गई है एवं फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned