मुख्यमंत्री की पत्नी ने आखिर क्यों कहा... मैं देवकी की भूमिका में

मुख्यमंत्री की पत्नी ने आखिर क्यों कहा... मैं देवकी की भूमिका में
Alakanath in Chhindwara

Prabha Shankar Giri | Updated: 15 Mar 2019, 11:11:33 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मुख्यमंत्री कमलनाथ की पत्नी अलकानाथ ने कहा

छिंदवाड़ा. मैं किसी राजनीतिक सभा में नहीं, बल्कि अपने परिवार के बीच आई हूं और परिवार से जीत-हार के सम्बंध नहीं होते। मैं बहू और बहन बनकर छिंदवाड़ा आई थी। इन 40 वर्षों के सम्बंधों में मैं अब मां और दादी बन गई हूं। अभी भी पूरे क्षेत्र की बहन और भाभी भी हूं।
मुख्यमंत्री कमलनाथ की पत्नी व पूर्व सांसद अलकानाथ ने यह बात उमरानाला में परमात्मा एक भवन में कही। यहां महिलाओं के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उन्होंने अपने पुत्र नकुलनाथ की बात करते हुए कहा कि मैं वर्तमान की इस कहानी में देवकी की भूमिका में हूं। नकुल जब साढ़े चार वर्ष के थे तब से छिंदवाड़ा आ रहे हैं। इस हिसाब से पूरा छिंदवाड़ा उसके लिए यशोदा का कर्तव्य निभा रहा है। अलकानाथ ने कहा कि हमने नकुल को छिंदवाड़ा के लिए समर्पित कर दिया है। अपने उद्बोधन में इतिहास के पन्ने पलटते हुए उन्होंने कहा कि आज से 40 साल पहले मैं और मेरे सास ससुर भी नाथ साहब के राजनीति के आने के पक्ष में नही थे, लेकिन वे आए और आज छिंदवाड़ा जिला भारत के लिए एक उदाहरण बन गया है। इस मौके पर महिला कांग्रेस की पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकताओं के साथ क्षेत्रीय महिलाएं उपस्थित थीं। शुक्रवार को वे अमरवाड़ा और सिंगोड़ी में महिला सम्मेलन में भाग लेंगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned