Accused: पिस्टल की दम पर लूट करने गए सभी आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने पिस्टल सहित जिंदा कारतूस और इस्तेमाल किए हुए कारतूस के खोके जब्त किए है।

By: babanrao pathe

Updated: 11 Sep 2021, 12:37 PM IST

छिंदवाड़ा. चौरई थाना क्षेत्र के श्रीचंद (50) पिता किशनलाल उइके निवासी ग्राम सर्रागोह के घर में लूट करने के इरादते से 8 सितम्बर की रात को पहुंचे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने पिस्टल सहित जिंदा कारतूस और इस्तेमाल किए हुए कारतूस के खोके जब्त किए है। दो आरोपियों को रिमाण्ड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने बताया कि शहर की भादे कॉलोनी निवासी कमलेश उर्फ बिट्टू बाबा, स्थानीय निवासी वार्ड 8 चंदोरी थाना वारासिवनी जिला बालाघाट, अंकित वर्मा केवलारी सांभा चौकी हिवरखेड़ी थाना चौरई, संदीप वर्मा निवासी केवलारी सांभा चौकी हिवरखेड़ी, अक्षय वर्मा, मोनू ठाकरे, अमन ठाकरे, अरविंद साहू निवासी माचागोरा माता मंदिर थाना चौरई एवं आकाश सनोडिया निवासी ग्राम झिलमिली थाना चौरई सफेद रंग की कार से श्रीचंद उइके के घर लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे। सभी ने यहां लूट को अंजाम देने का प्रयास किया इस दौरान पिस्टल से पांच फायर किए जिसमें श्रीचंद के श्वान की मौत हो गई। पुलिस के पहुंचते ही सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को हिरासत में लिया है। दो आरोपियों को पूछताछ के लिए रिमांड लेकर शेष को जेल भेज दिया गया।

आरोपियों के कब्जे से जब्त की कार और हथियार
पुलिस अधीक्षक अग्रवाल ने बताया कि आरोपी कमलेश पटेल के कब्जे से कार एक देशी पिस्टल एवं पांच जिंदा कारतूस, अंकित वर्मा के कब्जे से एक देशी पिस्टल 3 जिंदा कारतूस, अक्षय वर्मा के कब्जे से एक देशी पिस्टल एक जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। घटना स्थल से पुलिस ने पांच कारतूस के खाली खोके बरामद किए हैं।

Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned