scriptAmarwara by-election: सीएम ने मांगा फीडबैक, बोले-लोकसभा की तरह उपचुनाव में दो सहयोग | Patrika News
छिंदवाड़ा

Amarwara by-election: सीएम ने मांगा फीडबैक, बोले-लोकसभा की तरह उपचुनाव में दो सहयोग

– देर शाम तक की सोशल इंजीनियरिंग
– आज छिंदी-सुरलाखापा में सभा लेंगे

छिंदवाड़ाJul 05, 2024 / 11:07 am

prabha shankar

अधिवक्ता संघ के सदस्यों से मुलाकात करते हुए सीएम।

अधिवक्ता संघ के सदस्यों से मुलाकात करते हुए सीएम।

Amarwara assembly by-election के प्रचार के अंतिम दौर में सीएम डॉ. मोहन यादव गुरुवार की शाम अमरवाड़ा पहुंचे। बंद कमरे में हर समाज और संगठन के प्रतिनिधियों से बातचीत कर चुनावी फीडबैक मांगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा उपचुनाव में भी भाजपा को सहयोग दीजिए। सब मिलकर अमरवाड़ा का विकास कराएंगे। समाज की जरूरतों को पूरा करेंगे।
सीएम डॉ. यादव शाम 6.26 बजे हेलीकाप्टर से आए। एक निजी होटल में भाजपा पदाधिकारियों के साथ पहले चर्चा की। हर समाज और संगठनों के प्रतिनिधि मण्डल से देर शाम तक चर्चा करते रहे। इस दौरान अधिवक्ता संघ के प्रतिनिधियों ने उनसे लाइब्रेरी हॉल और नए कानूनों की किताबों की जरूरत बताई। इसी तरह आदिवासी, साहू, गौली, माली समेत हर समाज के प्रतिनिधियों से सीएम मिलते रहे। बारी-बारी से उनसे सामाजिक, आर्थिक मुद्दों पर राय पूछी। राजनीतिक स्तर पर भाजपा के पक्ष में माहौल का फीडबैक मांगा। सीएम ने हर किसी से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश और समाज के लिए काफी कुछ किया है, जिसकी दुश्मन देश के नागरिक भी तारीफ करते हैं। उनके हाथ मजबूत करना होगा। प्रदेश सरकार भी हर क्षेत्र में वंचित वर्ग का ध्यान रख रही है। सीएम ने होटल में ही रात्रि विश्राम किया।

बजट में छिंदवाड़ा का ध्यान, आगे बढ़ाएंगे

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश के बजट में सरकार ने रोजगार, पशुपालन समेत विकास के सभी सेक्टर में छिंदवाड़ा का ध्यान रखा है। यह नागपुर से करीब है। इसके विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा और अमरवाड़ा की जनता ने भाजपा पर अपना प्यार लुटाया है। जनता भाजपा के साथ है। दस तारीख को मतदान में भाजपा भारी मतों से जीतेगी।

Hindi News/ Chhindwara / Amarwara by-election: सीएम ने मांगा फीडबैक, बोले-लोकसभा की तरह उपचुनाव में दो सहयोग

ट्रेंडिंग वीडियो