scriptनिर्धारित वार्डों में बने आंगनबाड़ी भवन | Anganwadi buildings built in prescribed wards | Patrika News

निर्धारित वार्डों में बने आंगनबाड़ी भवन

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 25, 2020 05:54:24 pm

स्वीकृत आंगनबाड़ी केंद्र को निर्धारित वार्डों में ही बनाया जाए इसको लेकर एसडीएम एवं प्रशासक नगर परिषद को ज्ञापन सौंपा गया।

Anganwadi buildings

Anganwadi buildings

छिंदवाड़ा/परासिया / स्वीकृत आंगनबाड़ी केंद्र को निर्धारित वार्डों में ही बनाया जाए इसको लेकर एसडीएम एवं प्रशासक नगर परिषद को ज्ञापन सौंपा गया। राजकुमार सिंह ने बताया कि शासन द्वारा नगर परिषद चांदामेटा क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रम 6, 7, 8, 9, 10, 3, 15 में आंगनबाड़ी भवन निर्माण के लिए राशि स्वीकृत की गई है जिसमें वार्ड क्रं 6 एवं 7 की आंगनबाड़ी का कार्य पूर्ण हो चुका है शेष आंगनबाड़ी का कार्य प्रारम्भ नहीं किया जा रहा है तथा जिन वार्डों के लिए शासन द्वारा राशि स्वीकृत की गई है वहां आंगनबाड़ी बनाने के स्थान पर दूसरे वार्डो में आंगनबाड़ी बनाने के कार्य किया जा रहा है जो गलत है। वार्ड नं. 9 की आंगनबाड़ी का कार्य वार्ड नं. 4 में किया जाना प्रस्तावित किया गया है। ज्ञापन में कहा गया है कि स्वीकृत वार्डों में ही आंगनबाड़ी भवन का निर्माण कराया जाए।
औषधालय का किया लोकार्पण
चौरई . चौरई विधानसभा क्षेत्र के ग्राम हिवरखेड़ी में 28 लाख की लागत से बने आयुर्वेदिक औषधालय भवन का लोकार्पण सोमवार को क्षेत्रीय विधायक सुजीत चौधरी ने किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक चौण्. गंभीरसिंह, हरिशचंद्र पटेल, तीरथ ठाकुर, परसराम वर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो