scriptग्रेच्युटी के अंतर की राशि पाने करनी होगी यह पहल | Annual meeting of the Electricity Board Pensioners | Patrika News
छिंदवाड़ा

ग्रेच्युटी के अंतर की राशि पाने करनी होगी यह पहल

विद्युत मंडल पेंशनर्स समाज का कार्यक्रम

छिंदवाड़ाMar 18, 2019 / 11:42 am

Rajendra Sharma

Annual meeting of the Electricity Board Pensioners

Annual meeting of the Electricity Board Pensioners

छिंदवाड़ा. विद्युत मंडल पेंशनर्स समाज ने रविवार को अपनी वार्षिक सभा में 70 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके सदस्यों का सम्मान किया। आमसभा में प्रांतीय पदाधिकारी एलपी अग्रवाल और गुरुव साहब के अलावा बीआर नरवरे और अधीक्षण अभियंता वायके सिंघई विशेष रूप से उपस्थित थे।
सचिव एसजी माकड़े ने बताया कि विभिन्न शाखाओं से पधारे पदाधिकारियों और सदस्यों का सम्मान किया गया। बुजुर्ग साथियों को शाल और श्रीफल के साथ प्रशस्ति-पत्र भी दिए गए। पेंशनर्स की समस्याओं पर आरडी कामड़े, गुलाब धुंडे, ओपी पांडे, आइडी पटले आदि ने सम्बोधित किया। माकड़े ने पिछले वर्ष का ब्यौरा दिया। जबलपुर से आए एलपी अग्रवाल ने ग्रेच्युटी के अंतर की राशि के भुगतान की विस्तृत जानकारी दी।
बताया गया कि 1989 से लेकर वर्तमान तक सेवानिवृत्त पेंशनर्स और परिवार पेंशनर्स को इसका लाभ मिलेगा। सभी पेंशनर्स को गणना पत्रक भरवाकर कम्पनी को प्रेषित करने के लिए कहा गया। कार्यक्रम में जेएस सेंगर, एसआर आलोनकर, टीपी धारपुरे, आरके गुप्ता, आरआर अतकरे, उमाजी दिघोरे, एसके नेगे, वीके पैठने, एचआर भांगरे, डीके राउत, वीके देशकर आदि उपस्थित थे। अंत में दिवंगत सदस्यों को श्रद्धांजलि भी दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो