scriptचार में से दो पंचायतों से ही मिले आवेदन | Applications received from only two out of four panchayats | Patrika News

चार में से दो पंचायतों से ही मिले आवेदन

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 23, 2021 07:30:07 pm

तय सीमा के अंदर केवल दो पंचायतों से ही आवेदन प्राप्त हो सके। दो पंचायतों में राशन दुकान संचालन को लेकर गांव वालों ने किसी भी प्रकार की रूचि नहीं दिखाई है।

rationk.jpg

inquary

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना . खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अंतर्गत बोथिया, करवार, टेमनीशाहनी और घोगरीशाहनी में राशन दुकान संचालन के लिए आवेदन बुलाए गए थे, लेकिन तय सीमा के अंदर केवल दो पंचायतों से ही आवेदन प्राप्त हो सके। दो पंचायतों में राशन दुकान संचालन को लेकर गांव वालों ने किसी भी प्रकार की रूचि नहीं दिखाई है। मिली जानकारी के अनुसार बोथिया से एक और टेमनीशाहनी से एक स्व सहायता समूह ने आवेदन दिया है। जबकि करवार और घोगरी शाहनी से कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। उन्हें राशन लेने के लिए हर माह पांढुर्ना की लोक सेवा सहकारी सोसायटी में आना पड़ रहा है। बीच की दूरी लगभग 8 किमी है। खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी राघवेन्द्र सिंह का कहना है कि प्रयास करने के बाद भी आवेदन नहीं मिले हमने जानकारी बनाकर वरीष्ठ कार्यालय में भेज दी है।
बीएसएनएल का सर्वर डाउन
पांढुर्ना. तीन दिनों से बीएसएनएल का सर्वर डाउन होने से दफ्तरों में कामकाज ठप्प रहा। सर्वर डाउन होने के कारण सरकारी साइट नहीं चल रही है। जिससे नगर पालिका और जनपद पंचायत के कामकाज करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जनपद पंचायत में अधिकारियों ने अपने निजी मोबाइल से कनेक्ट कर मनरेगा के काम किए। कर्मचारियों ने बताया कि पिछले तीन दिनों यह हालात है। सरकार ने कार्यालयों में केवल बीएसएनएल की सेवा प्रदान की है। जो रह रहकर बंद रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो