उभरते कलाकार सीख रहे एक्टिंग के गुर, 25 को फिल्म के लिए ऑडिशन

पर्न कैड सेंटर परासिया रोड पर समर एक्टिंग कैम्प का आयोजन किया जा रहा है,

By: ashish mishra

Published: 24 May 2018, 11:52 AM IST

 

छिंदवाड़ा. पर्न कैड सेंटर परासिया रोड पर समर एक्टिंग कैम्प का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें काफी संख्या में बच्चों से लेकर बड़े तक एक्टिंग सीख रहे हैं। कैम्प में टीवी एक्ट्रेस सुमन शशिकांत एवं हबीब मंसूरी एक्टिंग के गुर सीखा रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि छिंदवाड़ा में फिल्म बनाने का प्लान है, जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। सेंटर में 25 से 27 मई तक ऑडिशन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें 15 से 45 वर्ष के कलाकार निशुल्क ऑडिशन दे सकते हैं।


खेल प्रतिभाओं को कलेक्टर ने किया सम्मानित
छिंदवाड़ा. जिला खेल एवं युवक कल्याण विभाग और स्कूल शिक्षा विभाग के संयुक्त तत्वावधान में ओलम्पिक स्टेडियम स्थित बैडमिंटन हॉल में आयोजित बैडमिंटन प्रशिक्षण शिविर में बुधवार को सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर उत्कृष्ट खेल प्रतिभाओं का सम्मान कलेक्टर वेद प्रकाश, डीएफओ एसएस उद्दे, राजेश अग्रवाल , जेपी सिंह, इंद्रजीत सिंह बैस, सुमीत साहू सहित अन्य गणमान्य ने किया। शिविर में लगभग 150 खिलाड़ी प्रशिक्षण ले रहे हैं। कलेक्टर ने खिलाडिय़ों के उत्साह की प्रशंसा करते हुए बैडमिंटन संघ द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की। कार्यक्रम का संचालन कर रहे कोच जावेद खान ने बैडमिंटन खेल की गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कलेक्टर के प्रयास से खिलाडिय़ों के लिए नई वॉटर कूलर मशीन एवं उचित लाइट की व्यवस्था की गई। इसके साथ ही शीघ्र ही खिलाडिय़ों के बैठने के लिए स्टेप रेक बनाने के निर्देश दिए गए। कार्यक्रम के दौरान शिविर में प्रशिक्षण प्रदान कर रहे वरिष्ठ प्रशिक्षक टोनी मेहता, राकेश चौरसिया, अंकुर खतारे, अक्षय मक्कड़ सहित अन्य को सम्मानित किया गया। वहीं जिले के उभरते खिलाड़ी अभिनव साहू, सिद्धार्थ मिश्रा, आदित्य मेहता, यशस्व मिश्रा आदि को सम्मानित हुए। अंत में जिला बैडमिंटन संघ ने कलेक्टर को स्मृति चिह्न भेंट किया।


निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 280 मरीजों की जांच
छिंदवाड़ा. इंडियन डेंटल एसोसिएशन (आइडीए) ने सारंगबिहरी में निशुल्क दांत एवं नेत्र परीक्षण शिविर आयोजित किया। शिविर में 280 मरीजों ने जांच की गई। एसोसिएशन की ओर से मरीजों को दवा भी निशुल्क वितरित की गई। शिविर में आइडीए के सचिव डॉ. नितिन श्रीवास्तव, डॉ. शंशाक साहू, डॉ. दीपक पवार, डॉ. मयूर सोनी, डॉ. भोला यादव, डॉ. संजय भवरकर मौजूद थे। शिविर संचालक सत्यम चेरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ. रामाराव आठनकर ने आभार व्यक्त किया।

ashish mishra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned