अनाथ हुईं चार बेटियों ने सीएम को लिखी दर्दभरी पाती

अनाथ हुईं चार बेटियों ने सीएम को लिखी दर्दभरी पाती
Assisted help from CM

Prabha Shankar Giri | Publish: Jan, 18 2019 11:06:16 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मदद की आस में लगाई गुहार

छिंदवाड़ा. अपनी मां को छह माह पहले ही खो चुकीं चार बेटियों ने दो दिन पहले अपने पिता को भी खोने के बाद अब मुख्यमंत्री कमलनाथ से मदद की गुहार लगाई है। नोनियाकरबल क्षेत्र के काशीनगर में रहने वाली चारों बेटियों की देखभाल करने वाला कोई नहीं बचा। बड़ी बेटी रितु डेहरिया 16 वर्ष की है और अपनी तीन बहनों रश्मि, हेमलता और तेजस्विनी के साथ वह बिल्कुल अकेली रह गई है। कच्चे मकान में रह रहीं इन बेटियों का स्थाई ठिकाना भी नहीं है। बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम और नगर निगम आयुक्त के नाम एक पत्र लिखकर रितु ने कहा है कि उसके पिता मजूदर थे, लेकिन इस वर्ग के लिए प्रदेश में लागू किसी भी योजना का लाभ उन्हें नहीं मिल पाया। वह नौवीं तक पढ़ी है और अब उसके सामने खुद और अपनी बहनों की देखभाल का जिम्मा है, लेकिन कोई साधन नहीं है।
वार्ड में ही रह रहे सेवादल से जुड़े रमेश बेले के साथ रितु ने नगर निगम जाकर सहायता के लिए आवेदन दिया। बेले ने बताया कि मुख्यमंत्री के छिंदवाड़ा आगमन पर भी इन बेटियों की मदद के लिए उनसे गुजारिश की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned