scriptतस्करों को पकडऩे कप्तान किस पर करे भरोसा | atch smugglers | Patrika News

तस्करों को पकडऩे कप्तान किस पर करे भरोसा

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 03, 2016 07:12:00 pm

Submitted by:

Prashant Sahare

गोवंश की तस्करी पर लगभग पूरी तरह से लगाम लगा चुके पुलिस कप्तान अब इस
पशोपेश में है कि बड़े तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए वे विभाग में किस
पर भरोसा करे।

animal

animal

छिंदवाड़ा. गोवंश की तस्करी पर लगभग पूरी तरह से लगाम लगा चुके पुलिस कप्तान अब इस पशोपेश में है कि बड़े तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए वे विभाग में किस पर भरोसा करे। सालों से फैले इस अवैध कारोबार में कुछ संगठन, सफेदपोश, कालेपोश और सुरक्षाकर्मी भी मिले हुए हैं। तस्करी को लेकर हुई चर्चा का एक ऑडियो रविवार देर रात सोशल साइड पर वायरल हो रहा है जिसमें मिली भगत को और अधिक उजागर कर दिया।

 पिछले दिनों भोपाल सहित अन्य स्थानों पर गिरफ्तार किए गए गोवंश तस्कर में कुछ संगठन से जुड़े हुए लोग भी थे। वहीं पुलिस की जांच में यह भी सामने आ चुका कि तस्करों को बचाने में कालेपोश जुटे हुए हैं। रविवार को एक ऑडियो वायरल हुआ जिसमें गोवंश तस्करी करते पलटे ट्रक और दर्ज किए गए प्रकरण पर चर्चा की गई है। ऑडियो सोशल साइड पर वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि ऑडियो सुनने पर एेसा लग रहा है कि किसी सुरक्षाकर्मी से चर्चा चल रही है और सुरक्षाकर्मी के बारे में ही की जा रही है।

एसपी डॉ. जीके पाठक पिछले कुछ माह से लगातार तस्करी रोकने सख्त कदम उठा रहे हैं जिस पर पानी शायद उन्हीं के विभागीय कर्मचारी फेरने की तैयारी कर रहे हैं। एेसी स्थिति में सवाल यह उठ रहा है कि बड़े तस्करों को पकडऩे के लिए एसपी किस पर भरोसा करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो