scriptमाउजर से प्राणघातक हमले का प्रयास | Attempting attack from the mouser | Patrika News

माउजर से प्राणघातक हमले का प्रयास

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 07, 2019 05:27:51 pm

शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात लगभग दस बजे बरकुही बस स्टैण्ड पर दो पक्षों के बीच विवाद के बाद माउजर से गोली चलाने का प्रयास किया गया।

1

1

परासिया. गैंगवार को लेकर संवेदनशील बरकुही में एक बार फिर हालात खराब होते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात लगभग दस बजे बरकुही बस स्टैण्ड पर दो पक्षों के बीच विवाद के बाद माउजर से गोली चलाने का प्रयास किया गया।
इस बीच झूमाझटकी में माउजर की मेग्जीन नीचे गिर गई जिसे पुलिस चौकी में जमा कराया गया है। पुलिस ने बताया कि रात में बस स्टैण्ड के पास पैसे के लेनदेन पर मोनू सिंह ठाकुर, कौशल कैथवास और शहजाद उर्फ सज्जू, जावेद उर्फ अन्नू के बीच विवाद तथा मारपीट हुई। बीच मोनू सिंह तथा कौशल कैथवास के उपर दूसरे पक्ष ने माउजर से फायर करने की कोशिश की। माउजर से मैग्रीज नीचे गिर गई जिसे पुलिस के सुपुर्द किया गया है। वहीं घटना स्थल के पास एक दुकान के पीछे से बेसबाल, डंडे, राड सहित सामग्री मिली।
चौकी प्रभारी कविता पटले ने बताया कि विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी शहजाद एवं जावेद के खिलाफ भादवि धारा 294, 323, 506, 34 एवं एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि माउजर जब्त होने के बाद आम्र्स एक्ट की धारा बढाई जाएगी। शिकायतकर्ता का कहना है कि घटना के बाद रिपोर्ट करने पुलिस चौकी पहुंचे तब वहां पर आरोपी पहले से मौजूद थे। वहीं चौकी प्रभारी ने बताया कि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो