मण्डी प्रबंधन और व्यापारियों में ठनी

मण्डी प्रबंधन और व्यापारियों में ठनी
Auctioneering closed for one hour

Prabha Shankar Giri | Updated: 29 Jan 2019, 10:58:46 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

आक्रोश: एक घंटे नहीं की नीलामी

छिंदवाड़ा. गणतंत्र दिवस पर कृषि उपज मण्डी में हुए झंडावंदन कार्यक्रम में आमंत्रण न मिलने के मामले में व्यापारी संगठनों के पदाधिकारियों और मण्डी प्रबंधन के बीच ठन गई है। नाराज पदाधिकारियों ने विधायक से नाराजगी व्यक्त की है। सोमवार को इसका विरोध जताते हुए व्यापारियों ने सुबह एक घंटा नीलामी में भाग नहीं लिया।
अनाज व्यापारी संघ के अध्यक्ष दिनेश अग्रवाल ने बताया कि 26 जनवरी को इस बार मण्डी प्रबंधन ने चारों व्यापारी संगठन में से किसी को भी नहीं बुलाया। इससे पहले राष्ट्रीय पर्व पर हमेशा उन्हें बुलाया जाता है। इसका सीधा मतलब है कि प्रबंधन यहां व्यापारियों की अनदेखी कर रहा है। मण्डी सचिव सूचना देने की बात कर रहे हैं जो सही नहीं है। एक भी प्रतिनिधि को सूचना नहीं मिली। सोमवार को सुबह एक घंटे व्यापारियों ने विरोध कर नीलामी में भाग नहीं लिया। बाद में खरीदी की गई। अग्रवाल ने विधायक को लिखित शिकायत की है। इधर सचिव केएल कुलमी ने बताया कि हमने तो कर्मचारी के हाथों सूचना भिजवाई थी। कैसे नहीं पहुंची, हम दिखवाते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned