scriptसडक़ पर ही खड़े हो रहे हैं ऑटो | Auto is standing on the road | Patrika News

सडक़ पर ही खड़े हो रहे हैं ऑटो

locationछिंदवाड़ाPublished: May 27, 2019 04:40:34 pm

Submitted by:

sunil lakhera

यातायात व्यवस्था पूरी तरह चौपट

Auto is standing on the road

सडक़ पर ही खड़े हो रहे हैं ऑटो

जुन्नारदेव. नगर में इन दिनों यातायात व्यवस्था पूरी तरह चौपट है। नगर के ऑटो चालक भी अपने ऑटो को बीच सडक़ पर खड़ा कर आवागमन को प्रभावित करते हैं। नगर के स्टेशन रोड पर कांग्रेस कार्यालय के पास ऑटो चालक बीच सडक़ पर ही अपने वाहन की सवारियों से पैसे वसूलने लगते हैं।
ऐसे में कई बार इस मार्ग से गुजरने वाले अन्य दोपहिया और चौपहिया वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं यदि इनसे ऑटो किनारे में करने की बात कहीं जाती है तो ये विवाद करने लगते हैं। स्थानीय रहवासियों और नगरवासियों ने स्थानीय प्रशासन व पुलिस अधिकारियों से यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने एवं ऑटो चालकों को यथा स्थान वाहन खड़ा कराने की कार्रवाई करने की मांग की है।
ऑटो से टकराई बाइक – जनपद पंचायत परासिया कार्यालय के समीप मुख्य मार्ग पर ऑटो क्र. एमपी 28 आर 2937 सडक़ के किनारे खड़ी थी। परासिया से चांदामेटा की ओर जा रहे एक दोपहिया वाहन क्र. एमपी 28 एमजे 5197 में सवार अज्ञात वाहन चालक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे दुपहिया वाहन चालक घटनास्थल पर ही बेहोश हो गया।
उपस्थित लोगों के द्वारा दुपहिया वाहन चालक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां गंभीर चोट होने के कारण चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उपचार हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो