अजब क्राइम की गजब कहानी: युवती ने खेला ऐसा दाव कि दुष्कर्मी खुद दौड़ा चला आया

prabha shankar

Publish: Dec, 08 2017 10:09:41 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
अजब क्राइम की गजब कहानी: युवती ने खेला ऐसा दाव कि दुष्कर्मी खुद दौड़ा चला आया

नाबालिग को झांसा दिया ठीक उसी तरह झांसा देकर आरोपी को दबोचा गया

छिंदवाड़ा . पीडि़ता ने आरोपी को फोन किया। आरोपी को फोन पर पीडि़ता ने मिलने के लिए छिंदवाड़ा बुलाया तो वह दौड़ा चला आया। पुलिस के बुने हुए जाल में आकर फंस गया। दोपहर बाद दस्तावेजी कार्रवाई पूरी कर उसे न्यायालय में पेश किया, यहां से जेल वारंट काट दिया। जिस तरह नाबालिग को झांसा दिया ठीक उसी तरह झांसा देकर आरोपी को दबोचा गया। मामला आदिवासी नाबालिग के साथ दुष्कर्म का है।
देहात थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दमोह जिले के हटा क्षेत्र में रहने वाले सुदेश जैन ने छिंदवाड़ा निवासी १६ वर्षीय आदिवासी नाबालिग को शादी करने का झांसा दिया। सुदेश जैन ने नाबालिग को झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वह फरार हो गया।
नाबालिग ने देहात थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस दुष्कर्म, एससीएसटी एक्ट सहित अन्य धारा में जैन के खिलाफ अपराध कायम किया। आरोपी को पकडऩे के लिए नाबालिग को ही सहारा बनाया। नाबालिग से आरोपी को फोन लगवाया और छिंदवाड़ा मिलने के लिए बुलाया। आरोपी के छिंदवाड़ा पहुंचते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया।

दस हजार की अवैध शराब जब्त
छिंदवाड़ा . कुंडीपुरा थाना पुलिस ने घेराबंदी कर चार फाटक रेलवे पुल के नीचे से अवैध शराब का परिवहन करते एक युवक को हिरासत में लिया है। बाइक सहित शराब जब्त कर अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी के कब्जे से दस हजार रुपए कीमत की अंग्रेजी शराब जब्त की गई है। कुंडीपुरा थाना में पदस्थ एसआई हरीश मालवी ने बताया कि गुलाबरा गली नम्बर 7 निवासी यशवंत सूर्यवंशी के कब्जे से 24 केन बियर कीमत 2 हजार 640 रुपए एवं 12 बोतल रम बकार्डी ब्लैक कीमत 7 हजार 200 रुपए की जब्त कर अपराध पंजीबद्ध किया है। आरोपी बाइक क्रमांक एमपी 28 एससी 7127 से लेकर जा रहा था।


समिति की बैठक 19 दिसंबर को
छिंदवाड़ा. जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने बताया कि जिला पंचायत की सामान्य प्रशासन स्थायी समिति की आठ दिसम्बर को आयोजित बैठक स्थगित कर दी गई है। अब यह बैठक 19 दिसम्बर को दोपहर 2.30 बजे से जिला पंचायत में होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned