scriptसडक़ पर गिट्टी उखड़ी और गड्ढों की भरमार | Ballast uprooted and potholes on the road | Patrika News

सडक़ पर गिट्टी उखड़ी और गड्ढों की भरमार

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 26, 2021 06:48:09 pm

नगर के वार्ड 11 डब्बीपुरा से होते हुए मुंगनापार 800 मीटर लंबी सडक़ का सीमेंटीकरण आज तक नहीं हुआ है। यह सडक़ ग्रामीण क्षेत्रों को जोड़ती है लेकिन बारिश के कारण गड्ढों में तब्दील हो चुकी है।

sadak

sadak

छिंदवाड़ा/ मोहगांव. नगर के वार्ड 11 डब्बीपुरा से होते हुए मुंगनापार 800 मीटर लंबी सडक़ का सीमेंटीकरण आज तक नहीं हुआ है। यह सडक़ ग्रामीण क्षेत्रों को जोड़ती है लेकिन बारिश के कारण गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। गिट्टी भी उखड़ गई है। कई बार नगरवासियों ने सीएमओ को अवगत कराया पर आज तक सडक़ नहीं बनी। ग्रामीणों सहित छात्र-छात्राओं को आने जाने में दिक्कत होती है। कई बार सीएमओ और विधायक को अधूरी सडक़ से अवगत कराया पर किसी ने आज तक ध्यान नहीं दिया। सीएमओ राजाराम वरठी का कहना है कि वह अवकाश से अभी आए है। सडक़ की स्थिति देख मरम्मत कराने का प्रयास किया जाएगा।

मुंगनापार से लिफ्ट लेकर आ रहा छात्र सडक़ पर बहुत अधिक गड्ढे होने की वजह से गाड़ी फिसल गई जिससे मामूली चोट आई ।
अंकित हिंगवे, छात्र
मुंगनापार मार्ग पर हमारे खेत हैं। बारिश के चलते बैलगाड़ी और पैदल जाने में बहुत परेशानी होती है । कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही।
मोतीराम वाघमारे, किसान
सडक़ पर चलना दूभर है। एक किलोमीटर सडक़ आज तक नहीं बना पा रही है । सडक़ को जल्द से जल्द बनाना चाहिए।
रामराव किनकर, ग्रामीण
वार्ड पार्षद व सीएमओ विकास कार्यों पर ध्यान नहीं दे रहे। नगर में कई शौचालयों की तो नियमित साफ-सफाई तक नहीं की जाती। लोग बहुत परेशान हैं।
महेन्द्र सहारे, ग्रामीण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो