scriptban on ghost fair in talakhmra | तालखमरा में भूतों के मेले पर रोक | Patrika News

तालखमरा में भूतों के मेले पर रोक

कोरोना की वजह से नवेगांव तालखमरा मेला इस बार भी नहीं लगेगा। एसडीओ पुलिस एसके सिंह ने बताया कि कोरोना के चलते छिंदवाड़ा जिले में लागू धारा 144 के कारण तालखमरा गांव का भूतों का मेला नहीं लगेगा। मेला मालन माता मंदिर में भरता है।

छिंदवाड़ा

Published: November 02, 2021 05:42:18 pm

छिन्दवाड़ा/ नवेगांव .कोरोना की वजह से नवेगांव तालखमरा मेला इस बार भी नहीं लगेगा। एसडीओ पुलिस एसके सिंह ने बताया कि कोरोना के चलते छिंदवाड़ा जिले में लागू धारा 144 के कारण तालखमरा गांव का भूतों का मेला नहीं लगेगा। मेला मालन माता मंदिर में भरता है। इधर ग्राम घोरावाड़ी झरना में 5 नवम्बर से संगीतमय भागवत कथा का आयोजन काली मंदिर में होगा। प.जितेन्द्र महराज कथा वाचन करेंगे। जाहिद खान ने बताया कि कथा का दोपहर 1 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। 13 नवम्बर को देवी जागरण का आयोजन किया जाएगा। ग्राम पंचायत बरारिया के वार्ड 6 खिरका मोहल्ला में 4 नवंबर को काली प्रतिमा की स्थापना की जाएगी। नौ दिन तक मां काली की पूजा अर्चना और अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। मां काली उत्सव समिति द्वारा इस वर्ष भी 6 से 10 नवंबर तक कबडडी प्रतियोगिता आयोजित की गयी है। आयोजन समिति के हरदेव सिंह धुर्वे ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 11 हजार रुपए, द्वितीय पुरस्कार 7 हजार , तृतीय पुरस्कार 3 हजार रुपए दिए जाएंगे। विजेता एवं उपविजेता टीम को शील्ड प्रदान की जाएगी।
mela.jpg
ban on ghost fair in talakhmra

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

देश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीPunjab: ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम चन्नी के भतीजे के यहां से 6 करोड़ की नगदी बरामदराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र24 घंटे में तीन की मौत, फिर हॉटस्पॉट बना एमपी का ये शहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.