scriptBank operator accused of embezzlement of Rs 50 lakh, manager and agent | बैंक संचालक पर 50 लाख रुपए गबन का आरोप, मैनेजर और एजेंट भी संदेह के दायरे में... पढ़ें पूरी खबर | Patrika News

बैंक संचालक पर 50 लाख रुपए गबन का आरोप, मैनेजर और एजेंट भी संदेह के दायरे में... पढ़ें पूरी खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 03, 2024 07:01:25 pm

बैंक के लिए वसूली करने वाले प्रतिनिधियों ने डायरेक्टर पर लगभग 40-50 लाख की राशि को लेकर धोखाधड़ी करने की शिकायत पुलिस से की है।

fraud_news_in_chhattisgarh.jpg
accused of embezzlement of Rs 50 lakh
छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. तार बाजार शर्मा कॉम्प्लैक्स में संचालित मातृसेवा इंडिया निधि लिमिटेड संस्था में जमा पूंजी के गबन का आरोप डायरेक्टर पर लगाया गया है। बैंक के लिए वसूली करने वाले प्रतिनिधियों ने डायरेक्टर पर लगभग 40-50 लाख की राशि को लेकर धोखाधड़ी करने की शिकायत पुलिस से की है। बैंक के प्रतिनिधि प्रीति सांबारे, धीरज खापरे, राजेश निकाजु, करण चौहान, राहुल ढोबारे, गौरीशंकर वंजारी, सूरज वरठी, ज्ञानदीप पाटिल, भुवनलाल
बिरघड़े, मो. अलताफ पटेल ने पुलिस को बताया कि हमने राशि वसूल कर बैंक में बकायदा जमा की है जिसका हमारे पास साक्ष्य है। डायरेक्टर गणेश पचौरी तीन माह से न तो फोन रिसीव कर रहे हैं और न ही जमा राशि के संबंध में जानकारी दे रहे हैं।

खाताधारक अपनी राशि निकालने के लिए बैंक पहुंच रहे हैं, लेकिन बैंक बंद है। कर्मचारियों को भी चार माह से वेतन नहीं दिया जा सका है। इधर डायरेक्टर गणेश पचौरी का कहना है कि बैंक की मैनेजर प्रीति सांबारे बैंक का काम संभाल रहीं थी।
मेरी अनुपस्थिति में आरोप लगाने वाले प्रतिनिधियों ने राशि गबन की है। थाना निरीक्षक अजय मरकाम का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। डायरेक्टर उपस्थित नहीं हुए हैं, उन्हें नोटिस जारी किया जा रहा है। ज्ञात रहे कि खाताधारक भी इसकी शिकायत एसपी से कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो