भाईदूज पर बहन के यहां गए थे,  चोरों ने किया घर खाली

भाईदूज पर बहन के यहां गए थे,  चोरों ने किया घर खाली

Arun Garhewal | Publish: Nov, 10 2018 11:31:01 PM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

सूने मकान को चोरों ने धावा बोलकर नकदी समेत आभूषण पर हाथ साफ कर दिया।

छिंदवाड़ा. पांढुर्ना. नगर के सबसे व्यस्ततम क्षेत्र श्रीराम मार्केट में रहने वाले व्यापारी नितिन घाटोडे के सूने मकान को चोरों ने धावा बोलकर नकदी समेत आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। शनिवार सुबह जब परिवार के लोग लौटे तो चोरी की वारदात खुलासा हुआ।
घटना की सूचना प्राप्त होते ही सुबह पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई की। नितिन घाटोडे ने पुलिस को बताया कि वह भाईदूज के लिए बहन के घर पर गये हुए थे। चोरों ने घर के अंदर की आलमारी तोड़़कर आठ लाख रुपए कैश और साढ़े तीन लाख रुपए के आभूषण चुरा ले गए है। पुलिस व्यापारी से पूछताछ कर रही है कि आखिर इतना सारा कैश उसने घर में क्यों रखा था। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि तीन दिन में चोरी की यह दूसरी घटना है। इसके पहले चोरों ने बड़ी पुलिया के पास पटाखा दुकान से 40 हजार रुपए के पटाखे चुराए थे।
लूट का आरोपी पकड़ाया
चांदामेटा पुलिस ने बड़कुही डाक्टर्स कॉलोनी निवासी 24 वर्षीय शोएब उर्फ मिनका को चाकू लहराते हुए पानी टंकी के पास धर दबोचा। पूछताछ में उसने 20 अक्टूबर को परासिया निवासी युवक के साथ गाजनडोह मार्ग पर तीन हजार पांच सौ रुपए एवं मोबाइल छीनना स्वीकार किया है। उमरेठ थाना अंर्तगत पथरई नदी घाट पर एक अन्य लूट की वारदात में भी आरोपी ने अपनी संलिप्ता बताई है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned