scriptभजन मंडलियों ने दी प्रस्तुति, जमकर झूमे श्रद्धालु | Bhajan Mandalis presented the presentation, felicitated devotees | Patrika News

भजन मंडलियों ने दी प्रस्तुति, जमकर झूमे श्रद्धालु

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 14, 2018 05:02:34 pm

Submitted by:

arun garhewal

मां काली प्रतिमा के समक्ष बुधवार सुबह हवन पूजन किया जाएगा।

Bhajan Mandalis presented the presentation, felicitated devotees

भजन मंडलियों ने दी प्रस्तुति, जमकर झूमे श्रद्धालु

छिंदवाड़ा/जुन्नारदेव. नगर में इन दिनों पूर्णत: भक्तिमय माहौल बना है। नगर के अलग-अलग वार्डों में माता काली की पूजा उपासना का दौर जारी है कहीं यज्ञ, हवन तो कहीं अन्य धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में नगर के वार्ड क्रमांक 1 पुरानी बस्ती मंढई टोला में माता काली की स्थापना की गई है। इसी तारतम्य में सोमवार को सत्ता स्थापित किया गया जिसमें विकासखंड की भजन मंडलियों ने भागीदारी की और रंगारंग भजनों की प्रस्तुति दी। भजनों की प्रस्तुति के दौरान वार्डवासी भजनों पर जमकर झूमे। गौरतलब हो कि नगर के इस वार्ड में प्रतिवर्ष माता काली की प्रतिमा विराजित की जाती है और अनेक धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाता है।
आज हवन पूजन एवं भंडारा : श्रीश्री मां काली पूजा उत्सव समिति दातला क्लब वार्ड क्रमांक 18 में स्थापित मां काली प्रतिमा के समक्ष बुधवार सुबह हवन पूजन किया जाएगा। जिसके बाद दोपहर ३ बजे से भंडारे का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है।
वहीं नगर परिषद चांद में कुलबहरा नदी के तट पर शारदा मंदिर में विराजी मां काली की प्रतिमा का विसर्जन मंगलवार को धूमधाम और बाजे-गाजे के साथ किया। नगर भ्रमण करते हुए यात्रा विसर्जन स्थल पहुंची थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो