scriptकार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत | Bike rider death | Patrika News

कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 06, 2019 05:24:06 pm

कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

accident

एक्सिडेंट

पंाढुर्ना. मोही घाटी में तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। घटना में बाईक सवार को गंभीर चोंटे लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। जिसे एनएचएआई के सुरक्षाकर्मियों की सूचना पर पाटनसांवगी टोल नाके पर पकड़ लिया।
जानकारी के अनुसार एअरफोर्स का वाहन क्रमांक एमपी 04, सी के 8461 नागपुर की ओर जा रहा था। सोमवार की देर रात को तिगांव निवासी संदीप बोबड़े तिगांव की ओर अपनी बाइक से लौट रहा था। मोही घाटी में संदीप की बाइक को कार ने टक्कर मार दी उसे गंभीर चोंट आई। उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल से फरार वाहन को बड़चिचोली पुलिस चौकी में खड़ा कराया गया है।
मामूली बात पर मारा डंडा
परासिया. सड़क पर खड़े व्यक्ति को रास्ते से हटने के लिए कहने पर आरोपी ने बाइक चालक को डंडा मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर साढ़े बारह बजे चांदामेटा निवासी 40 वर्षीय अमित अग्रवाल बाइक से परासिया जा रहे थे। श्याम टॉकीज के पास एक अज्ञात व्यक्ति बीच सड़क पर खड़ा था जिसे हटने के लिए कहने पर उसने गाली गलौच किया और पास दुकान से डंडा निकालकर उसके सिर पर मारा जिससे अमित का सिर फट गया। घायल को शास चिकित्सालय परासिया लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध मामला कायम कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो