scriptmoving truck: चलते ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार | Bike rider hit the moving truck | Patrika News
छिंदवाड़ा

moving truck: चलते ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार

दुर्घटना के बाद ट्रक छोडकऱ चालक फरार हो गया। पुलिस और आस-पास के लोगों की मदद से घायलों को चौरई सामुदायिक केन्द्र पहुंचाया गया।

छिंदवाड़ाJan 19, 2020 / 05:36 pm

babanrao pathe

Patrika

chhindwara

छिंदवाड़ा. चौरई मुख्य मार्ग पर शनिवार रात करीब आठ बजे एक ट्रक चालक की लापरवाही से तीन बाइक सवार युवक गम्भीर घायल हो गए। एक युवक की हालत नाजूक बनी हुई है। प्राथमिक इलाज के बाद सभी को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोडकऱ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चौरई तालाब मोहल्ला निवासी संतराम टेकाम, आयुष एवं तुलसी बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए सिवनी रोड स्थित पेट्रोल पम्प गए थे। लौटते समय ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 1781 आगे चल रहा था। चौरई मुख्य मार्ग पर चालक की लापरवाही के कारण बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गए। दुर्घटना के बाद ट्रक छोडकऱ चालक फरार हो गया। पुलिस और आस-पास के लोगों की मदद से घायलों को चौरई सामुदायिक केन्द्र पहुंचाया गया। प्राथमिक इलाज के दौरान हालत में सुधार नहीं होने पर सभी को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। बताया जा रहा है कि तुलसी की हालत नाजूक बनी हुई है। ट्रक को जब्त कर थाना परिसर में खड़ा कराया गया। चालक की तलाश में एक टीम रवाना की जा चुकी थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो