बाइक चुराकर प्रतीक्षालय में आराम कर रहा था चोर, फिर क्या हुआ पढ़े खबर

बीते गुरुवार रात शास्त्री वार्ड से एक बाइक चोरी गई जिसे ढुंढते हुए उसका मालिक हाईवे पर निकला तो हाईवे के यात्री प्रतीक्षालय पर चोर बाइक खड़ी कर आराम फरमा रहा था।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 07 Mar 2020, 05:10 PM IST

छिंदवाड़ा/ पांढुर्ना / बीते गुरुवार रात शास्त्री वार्ड से एक बाइक चोरी गई जिसे ढुंढते हुए उसका मालिक हाईवे पर निकला तो हाईवे के यात्री प्रतीक्षालय पर चोर बाइक खड़ी कर आराम फरमा रहा था। चोर ने बाइक मालिक को देखकर भागने की कोशिश की लेकिन पकड़ा गया उसे पकडक़र पुलिस के हवाले कर
दिया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगर के हर्षद पिता गुलाबराव घाटोड़े 27 वर्ष की बाइक क्र एम पी 28, एन 7773 को वह शास्त्री वार्ड स्थित वाटर प्लांट के सामने जंजीर से बांधकर खड़ी कर सो गया था। सुबह 5 बजे उठकर देखा तो जंजीर टूटी थी और बाइक गायब थी। हर्षद ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा तो उसमें एक 20-22 वर्ष का युवक जंजीर को तोड़ते हुए दिखाई दे रहा था। हर्षद ने शहर में तलाश करने के बाद नेशनल हाईवे पर पहुंचने पर मोरडोंगरी के यात्री प्रतिक्षालय में नागपुर के खामला स्थित सोमलावर स्कूल के पीछे रहने वाला नीरज प्रभाकर उईके बाइक खड़ी कर सोते हुए मिला। हर्षद और उसके दोस्त ने बाइक क्यों चुराई पूछने पर नीरज भागने की कोशिश करने लगा लेकिन वह नाली में जा गिरा। जिसके बाद उसे पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 379 के तहत् अपराध दर्ज कर लिया है।

Show More
Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned