बिना रीडिंग के दे रहे बिल

बिना रीडिंग के दे रहे बिल
Bills giving without reading

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 23 Aug 2019, 05:49:00 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड पारडसिंगा के बिजली उपभोक्ता केंद्र में ग्राम के 15/20 युवा बिजली बिल की समस्या को लेकर कार्यालय पहुंचे और मनमाने बिल पर नाजारगी जताई।

छिंदवाड़ा/ पारडसिंगा . मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड पारडसिंगा के बिजली उपभोक्ता केंद्र में ग्राम के 15/20 युवा बिजली बिल की समस्या को लेकर कार्यालय पहुंचे और मनमाने बिल पर नाजारगी जताई। युवा दीपक बोरिकर का कहना है कि बिजली विभाग द्वारा गरीब उपभोक्ता को मनमाने बिल आने से परेशान हैं। आकाश ताजने का कहना है कि मीटर रीडर द्वारा रीडिंग ना लेकर अपनी मनमर्जी से रीडिंग डाली जा रही है।
विद्युत उपभोक्ता केंद्र के जूनियर इंजीनियर आरपी वाकोड़े ने ग्राम के युवाओं को बताया कि मीटर रीडिंग के आधार पर विद्युत का बिल आता है जिनके मीटर डिफेक्टिव है या रीडिंग अधिक आती है उस मीटर का निरीक्षण किया जाएगा। जेइ ने बताया कि जितनी बिजली की खपत होगी उतना बिल आएगा। इस दौरान शिकायत करने पहुंचे उपभोक्ताओं को बताया कि बिजली की खपत कम से कम करो एवं बिजली बचाओ तो आपको बिजली बिल कम आएगा।
युवक ने जहर का सेवन किया
पांढुर्ना के ग्राम कामठीकलां निवासी धीरज पिता गोपाल घागरे 19 साल ने पारिवारिक विवाद के बाद जहर का सेवन कर लिया। परिवार के सदस्यों ने उपचार के लिए धीरज को सिविल अस्पताल में भर्ती किया। यहां पर कई देर तक धीरज सामान्य नही हो सका था। उसके कारण अस्पताल स्टॉफ से लेकर वार्ड के कई मरीज परेशान हो गए थे।हालांकी चिकित्सकों ने धीरज की हालत खतरे से बाहर बतायी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned