भाजपा जिला अध्यक्ष को क्वारेंटाइन करने कहा

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर भाजपा के जिला अध्यक्ष बंटी साहू के विरूद्ध ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग कि है कि जिले में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे। बंटी साहू को तुरंत क्वारेंटाइन किया जाएं।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 18 Apr 2020, 05:52 PM IST

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. कोरोना वायरस के लॉकडाउन के चलते छिंदवाड़ा से भाजपा के जिला अध्यक्ष बंटी साहू ने शुक्रवार को पांढुर्ना पहुंचकर नगरपालिका के भोजन बैंक कार्यक्रम में उपस्थिति दर्ज की। इस दौरान उन्होंने नपा के सभाकक्ष में पहुंचकर प्रशासनिक व्यक्ति की भांति उच्च अधिकारियों व भाजपा के पार्षदों के साथ मिलकर बैठक कर ली।
बैठक में नपाध्यक्ष प्रवीण पालीवाल भी उपस्थित थे। वहीं एसडीएम सीपी पटेल, पुलिस एसडीओपी रणविजय सिंह, उपाध्यक्ष अरूण भोंसले सहित भाजपा से जुड़े पार्षद व एक कांग्रेसी पार्षद पिंटू कोल्हे उपस्थित थे। बैठक में बंटी साहू ने क्षेत्र को लेकर शासन से किसी भी प्रकार की मदद उनके माध्यम से करने का आश्वासन अधिकारियों को दिया।
नपाध्यक्ष प्रवीण पालीवाल ने भी नगर पालिका के रूके हुए कार्यों को शुरू कराने में बंटी साहू से सहयोग मांगा। बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष ताहिर पटेल ने शासन के कार्यक्रम में जिसे सभी पार्षदों ने मिलकर तय कर आयोजित किया था इसमें जानबूझकर बंटी साहू को आमंत्रित कर कार्यक्रम का भाजपाकरण करने की कोशिश की गई। छिंदवाड़ा में कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत हो गई है वहीं दूसरी ओर तीन संक्रमित व्यक्ति भी है। इसके बाद भी बंटी साहू कैसे पांढुर्ना पहुंचकर कार्यक्रम में उपस्थित हो रहे है। ताहिर पटेल और किशोर धोटे ने इस पर आपत्ति उठाते हुए इसे घोर लापरवाही बताया।

इसके बाद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर भाजपा के जिला अध्यक्ष बंटी साहू के विरूद्ध ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग कि है कि जिले में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे। बंटी साहू को तुरंत क्वारेंटाइन किया जाएं।
प्रधानमंत्री के आग्रह पर पूरा देश 3 मई तक लॉकडाउन का पालन कर रहा है। पांढुर्ना में भी कुशल नेतृत्व में पालन हो रहा है। ऐसे में साहू दो वाहनों में अपने 10 साथियों के साथ यहां आये और अपनी जिम्मेदारी के विपरीत घोर लापरवाही का परिचय दिया। इस घटना की पुनर्रावृत्ति न हो इसके लिए ध्यान रखने की मांग की गयी हैं। ज्ञापन सौंपने वालो में विधायक निलेश उईके, कांग्रेस समन्वयक विश्वास कांबे, नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष योगेश खोड़े, प्रतिपक्ष नेता ताहिर पटेल सहित अन्य उपस्थित थे।

Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned