भाजपा शासन में विकास नहीं महंगाई और भ्रष्टाचार है

भाजपा शासन में विकास नहीं महंगाई और भ्रष्टाचार है

arun garhewal | Publish: Jan, 13 2018 06:17:24 PM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पूरे प्रदेश में रेत के अवैध उत्खनन और अवैध रेत के परिवहन जैसे अनगिनत मुद््दों पर मप्र युवा कांग्रेेस के अध्यक्ष कुनाल चौधरी ने अपनी तेज शैली में संबोध

सौंसर. किसानों, श्रमिकों, गरीबों युवाओं एवं मध्यमवर्ग व छोटे वर्ग के अधिकारों को छिनने वाली भाजपा सरकार के मप्र में चल रही है। प्रदेश की भाजपा सरकार हिटलर और मुसोलिनी के जैसी तानाशाह सरकार है। व्यापमं घोटाले को आतंकवादी घोटाला बताते हुए पूरे प्रदेश में रेत के अवैध उत्खनन और अवैध रेत के परिवहन जैसे अनगिनत मुद््दों पर मप्र युवा कांग्रेेस के अध्यक्ष कुनाल चौधरी ने अपनी तेज शैली में संबोधन दिया गया।
ब्लॉक युवक कांग्रेस द्वारा शुक्रवार को बाजार चौक सौंसर में युवा महापंचायत के अवसर जिले के सांसद कमलनाथ के मार्गदर्शन में हुई युवा महापंचायत में मप्र युवक कांग्रेस अध्यक्ष कुनाल चौधरी प्रमुखता से मौजूद रहें। उन्होंने कांग्रेस को कसम दिलाते हुए मप्र से भाजपा को हराने की बात रखी। प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज और क्षेत्रिय विधायक पर तीखे हमले कर कहा कि किसानों, श्रमिकों, युवाओंं, बेरोजगारों, व्यवसाइयों को भाजपा ने लूटा है और लुटना चाहते है। कहा की भाजपा वाले धर्म और मजहब की राजनीति करते है। राममंदिर को बनाने की बात करते है पर मंदिर ? नहीं बनाते। भाजपा सरकार में पेट्रोल , डीजल के भाव बढ़े है। जीएसटी, नोटबंदी कर जनता और व्यवसाइयों को तंग किय जा रहा है। भाजपा शासन में विकास नहीं महंगाई और भ्रष्टाचार बढ़ा है। अन्याय बढ़ा है। कांग्रेस युवा महापंचायत में दूर दराज से बडी संख्या में युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। मंच से सचिन वानखेड़े, नरेश साहू, मनीष पांडे, विजय चौरे ने भी विचार रखे। ब्लॉक युवक कांग्रेस अध्यक्ष संजय ठाकरे, रवि चौरे, विलास बुले सहित कांग्रेस के वरिष्टजनों में भागवत महाजन, अशोक चौधरी, युवराज जिचकार, अतुल जुननकर, अनिल ठाकरे, विजय चौधरी, श्याम ठाकुर सहित वरिष्ट पदाधिकारी मौजूद रहे।
मप्र युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुनाल चौधरी के नेतृत्व एवं वरिष्ट कांग्रेस पदाधिकारियों की उपस्थिति में युवा कांग्रेस द्वारा राज्यपाल के नाम समस्यावत बिन्दुओंं का ज्ञापन एसडीएम डीएन सिंह को सौपा।
टैलेंट हंट में बालिका ने जीता प्रथम पुरस्कार
सौंसर. टैलेंट हंट स्पर्धा 3 में बालिका प्रथम विजेता रही कु. शालिनी विजय बंसोड बेरडी, सौसर निवासी को सांसद कमलनाथ के हस्ते पुरस्कार प्रदान किया गया। द्वितीय विजेता अक्षय विजय बंसोड और तृतीय पुरस्कार दीक्षा बंदेवार भी पुरस्कृत हुए। इस अवसर पर जिला कांग्रेस महासचिव अनिल ठाकरे, एनएसयआई के ब्लॉक अध्यक्ष पुरूषोत्तम कालबांडे, कार्यकारी अध्यक्ष मनीष रूंघे, उपाध्यक्ष प्रतीक कटुकाले एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Ad Block is Banned