विधायक ने दी गाली, कहे अपशब्द, देखें वीडियो

Mantosh Kumar Singh

Updated: 04 Oct 2018, 07:23:52 PM (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा. सौंसर से भाजपा विधायक नानाभाऊ मोहड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विधायक ने भाषण में कई बार अपशब्द का प्रयोग किया है। गाली तक दी है। मामला मोहखेड़ ब्लॉक के ग्राम हिवरावासुदेव का है। विधायक इन दिनों जगह-जगह विकास कार्यों का भूमिपूजन कर रहे हैं। इसी क्रम में वे ग्राम हिवरावासुदेव पहुंचे। ग्राम में सभा का आयोजन किया गया था। हिवरावासुदेव सहित आसपास के ग्रामीण भी यहां पहुंचे थे। जनता को सम्बोधित करते समय विधायक नानाभाऊ मोहड़ ने कई बार अपशब्दों का प्रयोग किया। उन्होंने कांग्रेसियों को गाली दी। कांग्रेसियों में विधायक के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है।

माफी चाहता हूं
ग्राम अडवार में कांग्रेसियों ने भाजपा के कार्यक्रम में दखलंदाजी की थी। मैं उसका जवाब दे रहा था। जाने अनजाने में कोई गलत शब्द निकल गया है तो मैं माफी चाहता हूं।
नानाभाऊ मोहोड़, भाजपा विधायक, सौंसर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned