कमलनाथ के गढ़ मेें भाजपा अब इस रणनीति पर करेगी काम, पढ़ें पूरी खबर

जिले में डेढ़ लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य

By: Rajendra Sharma

Published: 01 Jul 2019, 12:34 PM IST

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित
छिंदवाड़ा. भारतीय जनता पार्टी इस बार जिले में डेढ़ लाख नए सदस्य बनाएगी। यह लक्ष्य रविवार को पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक में बताया गया। प्रदेश महामंत्री अजयप्रताप सिंह, संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदौरिया की उपस्थिति में यह बैठक हुई। सिंह ने भाजपा के संगठन चुनाव को संगठन पर्व के रूप में मनाने मार्गदर्शन दिया ।
उन्होंने बताया कि 6 जुलाई डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर यह सदस्यता अभियान की शुरूआत होगी जिसमें मोबाइल से मिस्ड कॉल करके सदस्यता ली जा सकेगी । इसी प्रकार फ ार्म भरकर भी सदस्य बनाए जाएंगे। यह सदस्यता अभियान 20 से 30 जुलाई तक प्रत्येक बूथ पर होगा । इसमें 7 से 10 जुलाई तक प्रकोष्ठ, प्रकल्प, विभाग सदस्यता अभियान अपने-अपने क्षेत्र में चलाएंगे। यह विशेष सदस्यता अभियान 16 से 20 जुलाई तक सातों मोर्चे अपने-अपने क्षेत्र में करेंगे। अंतिम चरण 20 से 30 जुलाई तक भाजपा सम्यक रूप से चलायेगी । जिन लोगों ने 3 वर्ष पूर्व मिस्ड कॉल से या फ ार्म भरकर सदस्यता ली है उन्हें सदस्यता पुन: नहीं लेना है। छिन्दवाड़ा जिले को डेढ़ लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि जो लक्ष्य पार्टी द्वारा दिया है उससे भी बढकऱ सदस्य बनाना है।
अजय प्रताप ने कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए बताया कि भाजपा विश्व की सबसे बड़े राजनीतिक दल होने का गौरव प्राप्त कर चुकी है। भाजपा देश का एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जो प्रत्येक तीन वर्षो में निष्पक्ष रूप से संगठन का चुनाव कराता है।
भाजपा जिलाध्यक्ष नरेन्द्र परमार ने स्वागत उद्बोधन दिया। संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदौरिया ने भी कार्यकर्ताओं से इस संगठन पर्व को सदस्यता अभियान को कराने के लिए कमर कसने का आव्हान किया । संचालन जिला महामंत्री ठाकुर प्रियवर सिंह और आभार प्रदर्शन जिला महामंत्री उत्तम ठाकुर ने किया।

BJP Congress Kamal Nath
Show More
Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned