scriptBMS leader injured after car overturns | कार पलटने से बीएमएस नेता घायल | Patrika News

कार पलटने से बीएमएस नेता घायल

ग्राम नीमढाना में जुन्नारदेव से दमुआ की ओर जा रही कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बीएमएस के अचल सिंह ठाकुर घायल हो गए। उन्हें तत्काल जुन्नारदेव अस्पताल ले जाया गया। हादसा नीमढाना दूध डेयरी के पास हुआ।

छिंदवाड़ा

Published: November 28, 2021 05:54:43 pm

छिन्दवाड़ा/नीमढाना. ग्राम नीमढाना में जुन्नारदेव से दमुआ की ओर जा रही कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बीएमएस के अचल सिंह ठाकुर घायल हो गए। उन्हें तत्काल जुन्नारदेव अस्पताल ले जाया गया। हादसा नीमढाना दूध डेयरी के पास हुआ। रूपेश खानवे हत्याकांड के आरोपी जीजा साले को शनिवार शाम जिला जेल भेज दिया गया। रूपेश के सगा भाई ईश्वर ने अपने साले तारेन्द्र उर्फ गोलू के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने धारा 302 के तहत दोनों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। बालिका की मौत : ग्राम मोहली भारत में एक बालिका की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। शुक्रवार की शाम रूपा (१०) पिता अनिल धुर्वे अपने घर में मृत अवस्था में मिली। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चल सकेगा। नगर निरीक्षक मोहन सिंह मसकोले एवं उप निरीक्षक ओपी सनोडिया मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से लोहे का कटारनुमा हथियार जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि गौरपानी निवासी 35 वर्षीय अजय उर्फ अज्जू नागवंशी के खिलाफ 25 आम्र्स एक्ट तथा 109 के तहत कार्यवाही की गई है।
car.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Antrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशIPL 2022 के लिए लखनऊ टीम ने चुने 3 खिलाड़ी, KL Rahul पर हुई पैसों की बरसातले. जनरल मनोज पांडे होंगे नए उप-थलसेना प्रमुख, संभालेंगे ले. जनरल सीपी मोहंती की जगहPKL 8: अनूप कुमार ने बताया कौन है Pro Kabaddi का भविष्य, इन 2 खिलाड़ियों को चुना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.