पार्षदों ने कहा हमें नहीं मिलता सम्मान

पार्षदों ने कहा हमें नहीं मिलता सम्मान
Boycott of meeting

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 14 Jun 2019, 06:08:12 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

बैठक का बहिष्कार भाजपा पार्षदों ने किया गया जिसके कारण कोरम के अभाव में बैठक स्थगित कर दी गई।

परासिया. नगर पालिका परिषद की सामान्य सभा की बैठक का आयोजन गुरुवार को नपा सभाकक्ष में किया गया। बैठक का बहिष्कार भाजपा पार्षदों ने किया गया जिसके कारण कोरम के अभाव में बैठक स्थगित कर दी गई। भाजपा पार्षदों का आरोप था कि उन्हे यथोचित सम्मान नहीं दिया जाता है और उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है।
नपा प्रशासक अपर कलेक्टर राजेश शाही तथा सीएमओ नितिन बिजवे की समझाइश के बाद भी भाजपा पार्षदों के तेवर तीखे रहे। बैठक स्थगन के बाद अनौपचारिक चर्चा में वार्ड पार्षदो ंने अपनी समस्याएं बताई और नपा की कार्यप्रणाली की आलोचना की। उन्होने परिषद की बैठक नियमित बुलाने और प्रस्ताव के बाद ही कार्य करने की बात कही।
गौरतलब है कि नपा के 21 पार्षदों में भाजपा के 18 तथा कांग्रेस के तीन पार्षद हैं। गुरूवार की बैठक में भाजपा के 14 और कांग्रेस के दो पार्षद भाग लेने आए थे। कांग्रेस पार्षद दीपक राय ने कहा कि बैठक का बहिष्कार करना हल नहीं है। बैठक नहीं होने से जनहित एवं सार्वजनिक हित के कार्य प्रभावित हुए है और चर्चा नही हो पाई इस कारण समस्याओं का निराकरण नहीं हो सकेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned