scriptयह युवक बना दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत, पुलिस कर्मियों के लिए घर से बनाकर लाता है नाश्ता | Brings breakfast from home for police personnel | Patrika News

यह युवक बना दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत, पुलिस कर्मियों के लिए घर से बनाकर लाता है नाश्ता

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 07, 2020 05:54:11 pm

लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए प्रशासन, पुलिस विभाग रात दिन सेवारत है, इनकी सेवा में भी बेरडी का युवक दुर्गेश भक्ते प्रतिदिन सुबह बेरडीे गांव से घर से नाश्ता बना कर ला रहा है।

 police personnel

police personnel

छिंदवाड़ा/सौंसर. कोरोना वायरस जैसे खतरनाक संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई जिसमें जनता को घरों में रहने का अनुरोध किया गया। लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए प्रशासन, पुलिस विभाग रात दिन सेवारत है, इनकी सेवा में भी बेरडी का युवक दुर्गेश भक्ते प्रतिदिन सुबह बेरडीे गांव से घर से नाश्ता बना कर ला रहा है तथा थाना में पुलिसकर्मियों को वितरित कर रहा है।
वैसे यहां पर रामजन्म उत्सव समिति, औषधि विक्रेता संघ तथा बीकानेर मिष्ठान भंडार की ओर से भी प्रतिदिन नाश्ता दिया जाता है, लेकिन इस युवक की जनसेवा एवं उत्साह देखते ही बन रहा हैं। वह 23 मार्च से स्वयं ही घर से नाश्ता बनाकर ला रहा है तथा वितरित कर रहा है जिसकी सराहना हो रही हैं।
जैन समाज ने दी जरूरतमंदों को रोजमर्रा की सामग्री
अमरवाड़ा. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन किया गया है जिससे गरीब बेसहारा एवं हॉकरों की आर्थिक स्थिति खराब हो रही है इसी को देखते हुए तारण तरण जैन समाज अमरवाड़ा द्वारा महावीर जयंती के उपलक्ष्य में समाज की ओर से 50 हजार की रोजमर्रा की सामग्री किट तैयार कर नगर के जरूरतमंद लोगों को वितरित की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो