बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर

बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर
बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 13 Sep 2019, 05:40:09 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा से नागपुर जा रही बस ने बाइपास के पास ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी।

छिंदवाड़ा/लिंगा/ छिंदवाड़ा से नागपुर जा रही बस ने बाइपास के पास ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे ट्राली आधा किलोमीटर दूर जा पड़ी एवं बस मुंडा आपस में टकरा कर पास ही खड़े हो गए। हालांकि समाचार लिखे जाने तक जनहानि काी खबर नहीं मिली हैं परंतु घटना के एक घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची थी।
हालांकि बस में बैठे सवारी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ और बस के चालक को भी मामूली चोट आई है। जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर ग्राम बोदला का है जिसे पीछे से तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी।
बाइपास पर हुई इस घटना में बस की टक्कर से ट्रैक्टर की ट्राली अलग भागों में बैठ गई। ट्रैक्टर का मुंडा बस के साथ टकराते हुए अगले निकल गया जिससे बस वो ट्रैक्टर बीच रोड पर खड़े हो । इस घटना के बाद ग्रामीणों ने बताया कि डॉयल १०० को सूचना देने के बाद भी एक घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची थी।

बीमारी से तंग आकर लगाई फांसी
परासिया. चांदामेटा वार्ड ५ नीची लाइन निवासी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि ३६ वर्षीय सुनील उर्फ राजू मिश्रा पिता हरिकांत मिश्रा ने गुरुवार दोपहर घर के कमरे में फांसी लगा ली। बताया जाता है कि मृतक लंबे समय से बीमार था। पिछले ६ माह से वह घर में रहता था मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में उसने गंभीर बीमारियों से ग्रसित होना बताते हुए आत्महत्या करने की बात कही है। पुलिस मामले की जांच कर
रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned