व्यवसायी की हत्या, सीबीआई जांच की मांग

babanrao pathe

Publish: Jan, 14 2018 04:00:00 PM (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
व्यवसायी की हत्या, सीबीआई जांच की मांग

पांच वाहनों के चालकों से आठ हजार रुपए का समन्स शुल्क वसूला गया। एआरटीओ संतोष पाल ने बताया कि आगे भी वाहनों की जांच और कार्रवाई जारी रहेगी।

छिंदवाड़ा. अतिरिक्त जिला परिवहन विभाग की टीम ने शनिवार को २५ स्कूल वाहनों की जांच की। नियमानुसार वाहनों में सुरक्षा के मापदंड पूरे नहीं होने पर दो स्कूल बस एवं एक छोटे वाहन को जब्त कर परिवहन विभाग कार्यालय के परिसर में खड़ा कराया गया है। पांच वाहनों के चालकों से आठ हजार रुपए का समन्स शुल्क वसूला गया। एआरटीओ संतोष पाल ने बताया कि आगे भी वाहनों की जांच और कार्रवाई जारी रहेगी।

कोतवाली थाना क्षेत्र से शनिवार सुबह १७ वर्षीय छात्रा लापता हो गई। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र मेंं रहने वाली छात्रा बाइक से कोचिंग के लिए निकली थी, जो घर नहीं लौटी। दोपहर में उसकी बाइक किसी ने घर के सामने खड़ी की और चाबी घर में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने अपहरण सहित अन्य धारा में प्रकरण पंजीबद्ध किया है।शहर के छोटी बाजार चूना लगी निवासी अशोक जैन के मकान में शनिवार दोपहर अचानक आग लग गई। आस-पास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि आग रसोई गैस सिलेंडर से भडक़ी थी। राहत की बात यह रही कि आग में कोई हताहत नहीं हुआ है।

चांद थाना क्षेत्र के ग्राम भाजीपानी निवासी किसान मंगल पिता खेमचंद मर्सकोले ने सिवनी रोड स्थित टॉकीज के सामने स्थित दुकान के संचालक पर आरोप लगाए हैं। किसान का आरोप है कि उसने पौने सात लाख रुपए में दुकान से पुराना ट्रैक्टर, ट्रॉली, मक्का पीसने वाली मशीन खरीदी थी। ट्रॉली दुकान के संचालक के पास ही है जो अब देने से मना कर रहा है। शनिवार किसान की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध किया गया है। शहर के गुलाबरा निवासी और आईटीआई की छात्रा शोफिया बानो पिता निसार अहमद को शनिवार कमली वाले बाबा के सामने तेज रफ्तार बाइक के चालक ने टक्कर मारी। पुलिस के अनुसार शोफिया बाइक क्रमांक एमपी २८ एसए ८१८५ से जा रही थी इस दौरान उसे बाइक क्रमांक एमपी २८ एसए ८१८५ के चालक ने टक्कर मारी और फरार हो गया।

नागपुर के सतरंजीपुरा निवासी अतुल डहरवाल (३१) की हत्या के मामले की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग शनिवार को एसपी से की गई। अखिल भारतीय सर्व वर्गीय कलार समाज नागपुर ने ज्ञापन सौंपा। उल्लेखनीय है कि ८ जनवरी की रात अतुल की हत्या कर शव लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र के डोडिया बोरगांव में छोड़ा था। पुलिस ने हत्या के आरोपी छिंदवाड़ा निवासी शिवा त्रिपाठी, आदित्य सराठे एवं संदीप विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।लिंगा के कालीरात चौराह पर तेज रफ्तार वाहनों पर लगाम कसने के लिए ड्रम रखे गए। एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर कालीरात चौराह पर शनिवार को लोहे के ड्रम रखे गए हैं। पिछले दिनों यहां एक बड़ी सडक़ दुर्घटना हुई थी, जिसकी वजह तेज रफ्तार वाहन सामने आए थे।

Ad Block is Banned