scriptBy-Election:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र | Patrika News
छिंदवाड़ा

By-Election:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

– जिला मुख्यालय से लेेकर विधानसभा क्षेत्र तक पदाधिकारियों के साथ बैठक
– वीडी ने 51 हजार वोट से दिया जीत का लक्ष्य

छिंदवाड़ाJun 24, 2024 / 05:51 pm

prabha shankar

VD sharma

इमलीखेड़ा हवाईपट्टी पर वीडी शर्मा की अगवानी के लिए पहुंचे पदाधिकारी।

Amrawara assembly by-election में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा रविवार को छिंदवाड़ा और अमरवाड़ा पहुंचे। उन्होंने स्थानीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उन्हें हर बूथ में जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि हम लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा में भी एकजुटता के साथ भाजपा की जीत का इतिहास बनाएंगे।
भोपाल से हेलीकॉप्टर से इमलीखेड़ा हवाईपट्टी पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष की अगवानी सांसद विवेक बंटी साहू और जिला भाजपा अध्यक्ष शेषराव यादव, नाना मोहोड़, पं. रमेश दुबे, महापौर विक्रम अहके ने की। चंदनगांव में डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी स्मृति दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष शर्मा एवं सांसद ने चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित की। स्थानीय ईएलसी चौक, अनगढ़ हनुमान मंदिर के सामने, फव्वारा चौक, स्थानीय मानसरोवर कॉम्प्लैक्स और बैल बाजार में पाटनी पेट्रोल पंप पर स्वागत किया गया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने स्थानीय पदाधिकारियों के साथ अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की तैयारी पर चर्चा की। उसके बाद अमरवाड़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन पहुंचे। पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उनका पूरा फोकस उपचुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करना रहा।

उप चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने अमरवाड़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि बूथ स्तरीय कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत है। लोकसभा चुनाव में अमरवाड़ा विधानसभा में भाजपा को 15 हजार से विजय मिली है। अमरवाड़ा उप चुनाव में भाजपा के 51 हजार से ऐतिहासिक जीत का लक्ष्य दिया। उन्होंने उप चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधरोपण किया। सम्मेलन को छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू ने भी संबोधित किया।

Hindi News/ Chhindwara / By-Election:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

ट्रेंडिंग वीडियो