scriptएनएसएस का विशेष आवासीय शिविर आयोजित | Camp | Patrika News

एनएसएस का विशेष आवासीय शिविर आयोजित

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 26, 2020 06:35:53 pm

विद्यार्थियों को दिया जा रहा आवश्यक प्रशिक्षण

एनएसएस का विशेष आवासीय शिविर आयोजित

एनएसएस का विशेष आवासीय शिविर आयोजित

छिंदवाड़ा / राष्ट्रीय सेवा योजना अंतर्गत शासकीय उमावि सारना की इकाई का सात दिवसीय आवासीय विशेष शिविर ग्राम पंचायत चारगांव प्रहलाद में किया जा रहा है।
संकुल प्राचार्य डीपी डहरवाल ने शिविर का उद्घाटन किया तथा एनएसएस के छात्रों को अनुशासन में रहते हुए समाज सुधार के लिए कार्य करने के लिए आवश्यक मार्गदर्शन दिया। कार्यक्रम अधिकारी रोहित टेखरे ने मंगलवार को बौद्धिक चर्चा तथा सतपुड़ा लॉ कॉलेज के एनएसएस अधिकारी मोहन सोनी ने स्वयंसेवकों को विधिक साक्षरता की जानकारी दी। साथ ही 16 वर्ष की आयु से ड्राइविंग लाइसेंस किस तरह बनाए जाते हैं, इसकी जानकारी दी। शिविर में सुभाष जावरे तथा अरविंद सिंधे ने भी विविध जानकारी दी। शिविर में शामिल हो रहे विद्यार्थियों ने ग्राम में स्वच्छता के लिए जागरुकता रैली निकाली गई। सुनील शाह एवं शिविर नायक रोहित साहू के नेतृत्व में धार्मिक स्थलों की सफाई की गई।
स्नेह सम्मेलन में भाग लेंगे सक्सेना
जिला मूल्यांकन समिति के अध्यक्ष, म.प्र.सहकारिता प्रकोष्ठ के सदस्य एवं पूर्व विधायक दीपक सक्सेना 26 फरवरी को दोपहर एक बजे शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय छिंदवाड़ा में आयोजित स्नेह सम्मेलन में भाग लेंगे। साथ ही दोपहर 1.30 बजे जनपद पंचायत छिंदवाड़ा के ग्राम कुहिया में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित शिविर में भी सहभागिता करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो