script

कम बल भी दिखा सकता है दम

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 21, 2017 12:49:53 am

Submitted by:

sanjay daldale

एसपी ने शहर में एन्ट्री करने के बाद मुख्य चौराहों पर जाकर निरीक्षण किया। लगभग 10 मिनट शहर घूमने के बाद, वे थाने पहुंचे।

sp gourav tiwari

पांढुर्ना पहुंचकर पुलिस चौकी का निरीक्षण किया

पांढुर्ना . पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बुधवार को अचानक पांढुर्ना पहुंचकर पुलिस चौकी का निरीक्षण किया। एसपी ने शहर में एन्ट्री करने के बाद मुख्य चौराहों पर जाकर निरीक्षण किया। लगभग 10 मिनट शहर घूमने के बाद, वे थाने पहुंचे।
इस दौरान चर्चा में उन्होंने पांढुर्ना में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर कहा कि बल की कमी पूरे जिले में है। फिर भी पुलिस कम बल में भी चाहे तो अपनी इच्छाशक्ति से अच्छा काम करके दिखा सकती हैं। उन्होंने साफ कहा कि किसी भी थाने में बल काम नहीं करता है, बल्कि वहां काम करने वाले स्टॉफ पर निर्भर करता है कि वे किसी भी काम को कितनी सतर्कता से करे। एसपी ने मीडिया से कि क्षेत्र में अवैध गतिविधियों की शिकायत मिली थी जिसकी वजह से पांढुर्ना का औचक निरीक्षण किया गया।
गुजरी चौक में पुलिस सहायता केंद्र की मांग
नपाध्यक्ष प्रवीण पालीवाल ने एक ज्ञापन एसपी को सौंपा और गुजरी चौक में पुलिस सहायता केन्द्र खोलने की मांग की है। नपा अध्यक्ष के अनुसार सहायता केन्द्र खुलने के बाद सांवरगांव, घनपेठ के साथ ही पांढुर्ना के रिहायशी क्षेत्र में पुलिस की मौजूदगी से अवैध धंधों पर लगाम कस सकेगी। एसपी ने शीघ्र व्यवस्था करने का आश्वासन दिया है।
ओवरलोडिंग वाहनों पर पुलिस करेगी कार्रवाई
रेत के अवैध भंडारण और ओवरलोडिंग के मामले एसपी ने स्थानीय स्टॉफ को ओवरलोडिंग के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। महाराष्ट्र सीमा पर रेत के ओवरलोड ट्रकों सख्त कार्रवाई करने कहा है।

एसपी गौरव तिवारी विकासखंड के थानों का निरीक्षण के दौरान पिपला चौकी पहुंचे। चौकी की स्थिति का जायजा लिया एवं क्राइम को लेकर चौकी प्रभारी जागृति साहू से जानकारी प्राप्त की। इसके अलावा अवैध धंधों को पूरी तरह बंद कराने के निर्देश दिए। मीडिया से चर्चा के दौरान कहां कि स्टॉफ के लिए नवीन कमरों का निर्माण तथा चौकी का नवनिर्माण भी किया जाएगा। जिसकी प्रशासकीय स्वीकृति प्राप्त हो चुकी है। इस दौरान प्रभाकर चोपड़े, युवराज कामड़े, आदित्य माहेश्वरी एवं स्टॉफ में जागृति साहू प्रभारी, सुरेश धुर्वे, नानकराम धुर्वे आदि उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो