script

कार और बाइक में भिड़ंत के बाद लगी आग, जानें फिर क्या हुआ

locationछिंदवाड़ाPublished: May 04, 2019 11:51:17 am

Submitted by:

Rajendra Sharma

कार छोडकऱ भागा चालक

road accident

road accident

छिंदवाड़ा. हर्रई-छिंदवाड़ा हाइवे पर शुक्रवार दोपहर कार और बाइक के बीच आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के बाद बाइक में आग लग गई। सूचना मिलते ही हर्रई थाना से पुलिस और एक दमकल मौके लिए रवाना हुई। दमकल पहुंची तब तक बाइक पूरी तरह जल चुकी थी। बाइक का ढांचा मात्र ही शेष बचा, जिसे सडक़ के बाजू में रखा गया। घायल को पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से हर्रई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हर्रई से 2 किमी दूर छिंदवाड़ा रोड पर सलैया के पास तेज रफ्तार कार और बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के बाद जोर की आवाज आई जिसे आस-पास के लोगों ने सुना। कार क्रमांक एमपी 09 सीटी 9624 में सवार युवक छिंदवाड़ा से जबलपुर की तरफ जा रहा था। सामने से बाइक सवार आया और दोनों आपस में भिड़े जिसके बाद बाइक सवार उछलकर सडक़ पर गिरा। बाइक में तत्काल आग लग गई जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम कोकन पिपरिया निवासी बाइक सवार सुखमान मरकाम को गंभीर चोटें आई हैं। कोकन पिपरिया निवासी मनोज पिता सुखराम मरकाम की रिपोर्ट पर कार के चालक पर अपराध दर्ज किया गया है।
नेटवर्क की समस्या के चलते फोन नहीं लग पाया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना के काफी देर बाद डायल 100 को सूचना मिली। बीएसएनएल के नेटवर्क की समस्या के चलते फोन नहीं लग पाया। सूचना मिली और पुलिस पहुंची तब तक बाइक पूरी तरह से जल गई थी और कार का चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने कार जब्त कर थाना परिसर में खड़ी कराई है। बताया जा रहा है कि कार सवार किसी पेट्रोलियम कम्पनी का अधिकारी है जो छिंदवाड़ा से जबलपुर की तरफ जा रहा था। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चालक के संबंध में जानकारी जुटा ली जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो