scriptशराब का परिवहन करते कार समेत दो गिरफ्तार | Car transport of alcohol, including two arrests | Patrika News

शराब का परिवहन करते कार समेत दो गिरफ्तार

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 20, 2016 12:42:00 pm

Submitted by:

Prashant Sahare

शराब
का अवैध परिवहन करते पुलिस ने जीप क्रमांक एमपी 28 बीडी 1368 को
रविवार-सोमवार की दरमियानी रात 2.30 बजे घेराबंदी कर पकड़ा।

CHHINDWARA

CHHINDWARA

छिंदवाड़ा . शराब का अवैध परिवहन करते पुलिस ने जीप क्रमांक एमपी 28 बीडी 1368 को रविवार-सोमवार की दरमियानी रात 2.30 बजे घेराबंदी कर पकड़ा। वाहन में कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के भानादेही निवासी जितेंद्र (24) पिता कुमुंर्दे डेहरिया और उसका भाई धर्मेंद्र सवार थे। दोनों को हिरासत में लेकर वाहन चौकी परिसर में खड़ा कराया गया है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि शराब सिवनी जिले से सप्लाई की गई थी।

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी दीपकसिंह यादव ने बताया कि जितेंद्र और धर्मेंद्र दोनों सगे भाई लम्बे समय से शराब का अवैध व्यवसाय कर रहे हैं। देर रात मुखबिर की सूचना पर दोनों को कुसमैली मंडी के पास एफआरबी वाहन की मदद से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। आरोपियों को सोमवार की शाम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनका जेल वारंट काट दिया गया।

67 हजार की शराब
कार से 13 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की गई जो 115 लीटर है। शराब का बाजार मूल्य 67 हजार रुपए आंका जा रहा है। पूछताछ में सामने आया है कि सिवनी निवासी जितेंद्र तिवारी की कार क्रमांक एमपी 22 सीए 0761 से शराब छिंदवाड़ा लाई गई थी। बायपास पर इस कार से शराब जितेंद्र की कार में रखी गई। पुलिस इस मामले में सिवनी की कार और उसके मालिक की तलाश में जुट चुकी है।

तीन माह पहले शराब तस्करी में गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि तीन माह पहले धर्मेंद्र डेहरिया शराब की तस्करी करते लावाघोघरी थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा था। जितेंद्र और धर्मेंद्र दोनों भाई के खिलाफ कुंडीपुरा थाने में भी कई अपराध पंजीबद्ध है। जल्द ही शराब ठेकेदार सहित सिवनी निवासी कुछ लोगों के खिलाफ भी पुलिस शराब तस्करी के मामले में प्रकरण पंजीबद्ध किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो