scriptअस्पताल के ड्रेसिंग रूम का मामला पहुंचा एसपी कार्यालय, पढ़ें पूरी खबर | Cash stolen | Patrika News

अस्पताल के ड्रेसिंग रूम का मामला पहुंचा एसपी कार्यालय, पढ़ें पूरी खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: May 21, 2019 12:28:28 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

आरोप है कि जिला अस्पताल में काम करने वाला एक कर्मचारी महिला के आस-पास काफी समय से मंडरा रहा था

Increasing crime, blot on khaki

murder,police station,crime,accident,assault,

छिंदवाड़ा. जिला अस्पताल में इलाज कराने पहुंची एक गरीब महिला के पर्स से नकदी 10 हजार साठ रुपए चोरी हो गए। पीडि़ता ने तलाश की, लेकिन उसे रुपए नहीं मिले। थक हारकर वह लिखित शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंची। शिकायत सुनने के बाद जिला अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज देखने के आदेश दिए गए हैं। पीडि़ता का आरोप है कि जिस वक्त वह ड्रेसिंग रूम में थी तब एक शख्स उसके आस-पास घूम रहा था जो अस्पताल का ही कर्मचारी है।
धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के खापाभाट वार्ड क्रमांक 10 निवासी प्रमिला (45) पति पूनाराम बरखे के हाथ में चोट लगी है। महिला ड्रेसिंग कराने के लिए सोमवार दोपहर करीब 11 बजे जिला अस्पताल पहुंची थी। एक्स-रे के लिए उसने पहले पर्ची कटवाई और एक्सरे रूम में पहुंची। आधा घंटे एक्स-रे रूम में बिताने के बाद वह दोबारा दवाइयों के लिए कतार में खड़ी रही।
दवाइयां लेने के बाद ड्रेसिंग रूम में पहुंची, जहां एक शख्स उसके आस-पास घूम रहा था। पीडि़ता के साथ उसकी बेटी भी थी। ड्रेसिंग रूम से निकलकर वह किस्त जमा करने के लिए परासिया रोड स्थित एक निजी बैंक में पहुंची और पर्स खोलकर देखा तो उसमें रुपए नहीं थे। बताया जा रहा है कि महिला पेशे से मजदूरी करती है।
फुटेज खंगालेगी पुलिस

पीडि़ता प्रमिला के आवेदन पर कोतवाली पुलिस जल्द ही जिला अस्पताल में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगालेगी। आरोप है कि जिला अस्पताल में काम करने वाला एक कर्मचारी महिला के आस-पास काफी समय से मंडरा रहा था। महिला ने आवेदन में उल्लेख किया है कि उक्त व्यक्ति से पुलिस सख्ती से पूछताछ करती है तो चोरी का खुलासा हो जाएगा। हालांकि सोमवार देर रात तक पुलिस ने इस मामले में कोई कदम नहीं उठाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो