scriptlockdown: लॉकडाउन में जुआ खेलते पकड़ाएं | Catch gambling in lockdown | Patrika News

lockdown: लॉकडाउन में जुआ खेलते पकड़ाएं

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 10, 2020 05:42:10 pm

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है। इसके बाद भी जुआ खेलने वाले चार लोगों को पुलिस ने दातलावादी के वार्ड-7 से पकड़ कर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

Catch gambling in lockdown

Catch gambling in lockdown

छिंदवाड़ा/दातलावादी / कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है। इसके बाद भी अपनी जान की परवाह किए बिना जुआ खेलने वाले चार लोगों को पुलिस ने दातलावादी के वार्ड-7 से पकड़ कर प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इन आरोपियों पर जुआ एक्ट के साथ लॉकडाउन के उल्लंघन की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जुआरियों की बारात भी निकाली गई। जुन्नारदेव थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान जो भी व्यक्ति यहां-वहां घूमते हुए पाया गया तो उसके विरुद्ध धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि स्वयं भी सुरक्षित रहें एवं अपने आसपास के लोगों को भी सुरक्षा का ध्यान रखें। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए सोशल डिस्टेंस ही बहुत जरूरी है।
नमाज पढऩे जमा हुए चालीस लोग
चौरई ञ्च पत्रिका. चौरई थाना अन्तर्गत खैरी में चालीस लोग नमाज पढऩे के लिए जमा हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को हिरासत में लिया। सभी लोगों के खिलाफ पुलिस ने 188, 269 भादवि एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम सहित अन्य धारा में अपराध दर्ज किया हैं। सभी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो