scriptCattle remains were being traded, remains found in large quantities | Found: मवेशियों के अवशेष का हो रहा था व्यवसाय, बड़ी मात्रा में मिला अवशेष | Patrika News

Found: मवेशियों के अवशेष का हो रहा था व्यवसाय, बड़ी मात्रा में मिला अवशेष

बैतूल रोड स्थित खूनाझिरकला ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम सेमाढ़ाना में सोमवार देर शाम एक टिन के शेड में बड़ी मात्रा में मवेशियों का अवशेष मिला है।

छिंदवाड़ा

Updated: April 19, 2022 01:01:17 pm

छिंदवाड़ा. बैतूल रोड स्थित खूनाझिरकला ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम सेमाढ़ाना में सोमवार देर शाम एक टिन के शेड में बड़ी मात्रा में मवेशियों का अवशेष मिला है। कुछ संगठन के सदस्यों की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा। प्राथमिक पूछताछ के बाद उस हिस्से को सील कर दिया गया है। टीन शेड पर प्रशासन ने अपना ताला जड़कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

crime
crime

सीएसपी मोतीलाल कुशवाह ने बताया कि मोहखेड़ थाना क्षेत्र के ग्राम सेमाढ़ाना में छिंदवाड़ा निवासी अतीक अहमद नामक युवक का बूचड़ खाना एक टिन के शेड में संचालित हो रहा था। इसकी सूचना मोहखेड़ पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो अतीक अहमद का बेटा मिला। पूछताछ करने पर उसने बताया कि उनके पास भैंसा को काटने की अनुमति है, लेकिन रात करीब 9.30 बजे तक अनुमति से सम्बंधित एक भी दस्तावेज उनके द्वारा पुलिस और प्रशासन की टीम के समक्ष पेश नहीं किया गया था। पुश चिकित्सकों के द्वारा अवशेष की जांच की गई साथ ही एफएसएल की टीम ने यहां से मवेशियों के अवशेष का सेम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिया है। अनुमान के तौर पर अधिकारियों ने बताया कि मौके से एक छोटे ट्रक को भरने लायक मवेशियों का अवशेष टीन के शेड में रखा हुआ है। पुलिस की एक टीम अतीक अहम की तलाश में जुटी थी, लेकिन समाचार लिखे जाने तक वह पुलिस के हाथ नहीं लगा था।

चार से संचालित होना बताया जा रहा
सीएसपी मोतीलाल कुशवाह ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ के दौरान सामने आया है कि करीब 4 साल से यह संचालित है और जबलपुर की किसी फार्म कम्पनी को अवशेष सप्लाई करता था। जिस जमीन पर टीन शेड बना हुआ है वह किस व्यक्ति के नाम पर दर्ज है इसकी जांच के लिए मौके पर सम्बंधित हल्का पटवारी को देर रात मौके पर बुलाया गया। सीएसपी कुशवाह का कहना है कि गोवंश के अवशेष होने की अशंका को इनकार नहीं किया जा सकता है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गोवंश अवशेष होने का संदेह है
जांच पशु चिकित्सा विभाग को सौंपी गई है। रिपोर्ट आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौके पर गोवंश के अवशेष्ज्ञ होने का संदेह है।

-श्रेयांस कुमट, एसडीएम, सौंसर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.