script

पहले पकड़े जुआरी, फिर निकाला जुलूस

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 05, 2017 12:07:51 am

Submitted by:

sanjay daldale

पुलिस ने बड़कुही भोपाल बस्ती में जुआ खेलते सात लोगों को पकड़कर उनके पास से 3500 रुपए नगद एवं 5 मोबाइल जब्त किए।

 gambler

आरोपियों पर जुआ एक्ट तथा 151 की कार्रवाई की गई

परासिया. पुलिस ने कई स्थानों पर छापामार कारवाई कर अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगों को पकड़ा। चांदामेटा पुलिस ने बड़कुही भोपाल बस्ती में जुआ खेलते सात लोगों को पकड़कर उनके पास से 3500 रुपए नगद एवं 5 मोबाइल जब्त किए।
पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शाम 5 बजे भोपाल बस्ती में रामस्वरूप रावतेल, राजाराम रावतेल, रफीक खान, नेक मोहम्मद, विजय मालवीय, सलमान खान सहित एक अन्य को जुआ खेलते हुए धर दबोचा। कार्रवाई में थाना प्रभारी चांदामेटा मोहन सिंह मर्सकोले, आरक्षक रविशंकर उइके, संजय उइके, श्याम ठाकरे, मधु कुलस्ते, अरविंद परते शामिल रहे। इसी तरह न्यूटन में पुलिस ने 10 जुआरियों को जुआ खेलते धर दबोचा। चौकी प्रभारी अरगुले ने बताया कि न्यूटन टटटा लाइन में जुआ खेलते दस लोगों को पकड़कर उनके पास से आठ सौ रुपए नगद, ताश के पत्ते जब्त किए गए। थाना रावनवाड़ा के अंतर्गत ग्राम पलटवाड़ा में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात जुआ खेलते छह लोगों को पकड़ा गया। थाना प्रभारी निवेदिता सोनी ने बताया कि महादेव, छोटू कहार, शेख सादिन, भीम डेहरिया, शरण लाल साहू एवं बंटी जोगेंद्र डेहरिया मोमबत्ती जलाकर जुआ खेल रहे थे। इनके पास से 460 रुपए नगद एवं ताश के पत्ते जब्त किए गए हैं। आरोपियों पर जुआ एक्ट तथा 151 की कार्रवाई की गई है। बड़कुही चौकी प्रभारी तरूण मसराम ने बताया कि पुलिस ने शनिवार शाम को ग्राम मडुआ में कच्ची शराब के 2 ठिकानों पर छापामार कार्रवाई करते हुए लहान को नष्ट किया।

चौरई पुलिस ने पकड़े तीन आरोपी
चौरई . चौरई पुलिस की टीम ने एसडीओपी अशोक चौरसिया के मार्गदर्शन और टीआई रघुनाथ खातरकर के नेतृत्व में हत्या के प्रयास के मामले में तीन माह से फरार चल रहे चीचगांव निवासी तेजलाल और उमाशंकर को घेराबंदी कर गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया है जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
इसके अलावा कुंडा में बाइक चोरी के मामले में सौंसर निवासी नाबालिग श्याम पिता मनोहर मनोटे को गिरफ्तार कर बाइक जब्त की गई। एक अन्य मंगलसूत्र लूट के एक मामले में पुलिस ने नोनीबर्रा निवासी गोलू उफऱ् सुशील यादव नामक आरोपीं को पकड़कर न्यायालय में पेश किया है वहां से सभी आरोपियों को जेल भेजा गया ।

ट्रेंडिंग वीडियो