चेंजमेकर उठा रहे जनता से जुड़े मुद्दे

Rajendra Sharma

Publish: Aug, 30 2018 12:36:29 PM (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा. पत्रिका के ‘चेंजमेकर बदलाव के महानायक अभियान’ के तहत चेंजमेकर और वॉलेंटियर बने लोग स्वच्छ राजनीति की दिशा में काम कर रहे हैं। जनता से जुड़े मुद्दों को उठाया जा रहा है।
इसी कड़ी में पत्रिका के चेंजमेकर महाअभियान बदलाव के नायक अभियान में जिले के टॉप चेंजमेकर देवेंद्र जैन अमरवाड़ा छिंदवाड़ा ने बुद्धिजीवियों को स्वच्छ राजनीति के बारे में अपना उद्बोधन दिया। इस अवसर पर ओशो ध्यान केंद्र एवं आशा की किरण स्वयंसेवी संस्था के वरिष्ठ सदस्य उपस्थित रहे। छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर रेलवे लाइन, जिसका रामटेक से खजुराहो वाया छिंदवाड़ा नरसिंहपुर सागर तक का रेल मंत्रालय द्वारा सर्वे कर लिया गया है इसे प्राथमिकता से उठाया।
पत्रिका के चेंजमेकर व्याख्यानमाला में राजेंद्र नेमा अधिवक्ता, यज्ञनेश शर्मा, दीपक नेमा, मनीष नेमा, हरिप्रसाद कटारे, सचिन गोल्डी नेमा, अरुण पवार, स्वास्तिक साहू, मोहरे, ओमप्रकाश नेमा ने चेंजमेकर अभियान को सराहनीय कदम बताया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned