scriptबोर्ड कक्षा 10वीं, 12वीं का रिजल्ट यहां देखें | Check MP Board Results 2019 | Patrika News

बोर्ड कक्षा 10वीं, 12वीं का रिजल्ट यहां देखें

locationछिंदवाड़ाPublished: May 14, 2019 06:15:33 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

लोकसभा चुनाव 2019 के बावजूद कॉपियों की जांच तय समयावधि में कर ली गई

Board Class 10th, 12th Result see here

Check MP Board Results

छिंदवाड़ा. बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं की वार्षिक परीक्षा 2019 का परिणाम बुधवार को सुबह 11 बजे घोषित होने जा रहा है। माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल ने इस बार भी दोनों कक्षाओं का वार्षिक परीक्षा परिणाम एक साथ घोषित करने की तैयारी की है। रिजल्ट को पत्रिका की वेबसाइट results .patrika.com पर तुरंत देखा जा सकता है। इसे स्मार्ट फोन सहजता से देख सकते हैं। 10वीं और 12वीं को विद्यार्थी परीक्षा परिणाम देखने के लिए results.patrika.com पर क्लिक करें।
बता दें कि इस वर्ष एक मार्च से हाईस्कूल और दो मार्च से हायर सेकंडरी की वार्षिक परीक्षा आयोजित की थी। 10वीं की परीक्षा 23 मार्च और 12वीं की परीक्षा 3 अप्रैल तक चली थी। परीक्षा के दौरान ही उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का कार्य शुरू कर दिया गया था। लोकसभा चुनाव 2019 के बावजूद कॉपियों की जांच तय समयावधि में कर ली गई। छिंदवाड़ा में तो तय तारीख पांच मई के पहले दो मई को ही उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का कार्य पूर्ण कर दिया गया था।
results.patrika.com पर देखें

पत्रिका ने विद्यार्थियों की सुविधा के लिए 2019 में भी 10वीं और 12वीं बोर्ड का रिजल्ट मोबाइल पर देखने की व्यवस्था की है। स्टूडेंट results.patrika.com पर क्लिक पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता लगी होने के कारण इस बार प्रदेश के टॉपर बच्चों को सम्मानित नहीं किया जाएगा। पिछले वर्षों में सीएम भोपाल बुलाकर प्रवीणय सूची में शामिल बच्चों को पुरस्कृत करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो