scriptअवैध कब्जे को लेकर विवाद, बंदूक तानकर फैलाई दहशत, लोगों ने किया थाने में हंगामा | chhindwara crime: encroachment of land | Patrika News

अवैध कब्जे को लेकर विवाद, बंदूक तानकर फैलाई दहशत, लोगों ने किया थाने में हंगामा

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 07, 2019 04:40:40 pm

Submitted by:

mantosh singh

अवैध कब्जे को लेकर विवाद, बंदूक तानकर फैलाई दहशत, लोगों ने किया थाने में हंगामा

chhindwara

चौरई (छिंदवाड़ा). चौरई नगर में बायपास पर नेशनल हाइवे की जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद जमकर गहरा गया है। एक व्यक्ति के बंदूक तानने के बाद चौरई में माहौल गर्मा गया और थाने में भी जमकर हंगामा हुआ। कार्यवाही नहीं होने की वजह से लोग थाने में ही धरने पर बैठ गए।

ये है मामला नेशनल हाइवे द्वारा चौरई नगर के एक व्यक्ति की जमीन बायपास पर अधिग्रहित की गई थी, जिसका मुआवजा NHAI द्वारा करीब 40 लाख रुपए दिया गया है, इसी जमीन से बरेलीपार और एक स्कूल के लिए रास्ता जाता है।

मनीष रघुवंशी द्वारा 10 दिन पूर्व उक्त रास्ते को जेसीबी से खुदवा दिया गया था, तब से स्कूल जाने का रास्ता बन्द था। गुरुवार को फिर से जेसीबी से खुदाई की जा रही थी जिसका विरोध करने पर मनीष रघुवंशी द्वारा बस स्टैंड में तीरथ ठाकुर पर खुलेआम बंदूक तानकर जान से मारने की धमकी दी गई। गौरतलब है उक्त रास्ते से हर दिन लगभग 2 हजार स्कूली बच्चे और ग्रामीण आना जाना करते हैं, जिनको पिछले 10 दिन से परेशानी उठाना पड़ रहा है। इस मामले पर एसडीएम और तहसीलदार भी राजनैतिक दवाब के चलते चुप्पी साधे हुए हैं और उन्होंने फोन उठाना भी बन्द कर दिया है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो