सीएम का शहर बनेगा सुपर मिनी स्मार्ट सिटी, जानिए क्या होगा खास

सीएम का शहर बनेगा सुपर मिनी स्मार्ट सिटी, जानिए क्या होगा खास
Chhindwara will become super mini smart city

Prabha Shankar Giri | Updated: 28 Jan 2019, 10:58:06 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा ने यह जानकारी एमएलबी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में दी

छिंदवाड़ा. मुख्यमंत्री अपने गृह नगर को अब स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए एक महीने के अंदर इस काम के लिए 35 करोड़ रुपए की राशि जिले को स्वीकृत कर दिए जाएंगे। मुख्यमंत्री अधोसंरचना योजना के अंतर्गत छिंदवाड़ा नगर को सुपर मिनी स्मार्ट सिटी बनाने का काम जल्द शुरू कर दिया जाएगा। बनाने के लिए एक माह के भीतर 35 करोड़ की राशि जिले को मिल जाएगी। कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा ने यह जानकारी एमएलबी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में दी।
कई चुनौतियां, लेकिन हम इतिहास बनाएंगे:
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एमएलबी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि गणतंत्र दिवस पर प्रदेश की जनता के साथ ही छिंदवाड़ा जिले के नागरिकों को शुभकामनाएं देने की हार्दिक इच्छा थी, इसलिए दावोस से सीधे छिंदवाड़ा आया हूं। उन्होंने छिंदवाड़ा की जनता से मिले प्यार और विश्वास को सबसे बड़ी पूंजी मानते हुए कहा कि विज्ञापन के खर्चे का उपयोग अब जरूरतमंद लोगों पर किया जाएगा। उन्होंने दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को स्वतंत्रता दिलाने और संविधान देने वाले महान व्यक्तियों को नमन करते हुए कहा कि भारत के सांस्कृतिक मूल्यों को हम अपनाएं और भावी पीढ़ी को भी यह सिखाएं कि वे भारतीय सांस्कृतिक मूल्यों को सीखें और उसका सम्मान करें।
उन्होंने कहा कि हम एक नया इतिहास बनाएंगे वर्तमान में कई चुनौतियां हैं, पर हमारा वचन पत्र इनसे निपटने में मार्गदर्शन करेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned