script

आखिर किस वजह से भावुक हो उठे सीएम

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 26, 2019 11:58:21 pm

Submitted by:

prabha shankar

दूल्हादेव हादसे के घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री: इधर गांव में जाकर मृतकों के परिजन को दी सांत्वना

Chief minister arrives at district hospital

Chief minister arrives at district hospital

छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा. हर्रई के दूल्हादेव घाटी पर बस पलटने से घायल यात्रियों का हाल जानने के लिए मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ जिला अस्पताल पहुंचे। इस दौरान वे कुछ मरीजों से मिलते हुए भावुक हुए तो वहीं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इसके बाद मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल के डॉक्टरों की बैठक लेकर मरीजों के उपचार की उचित व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। इधर चर्चा में मुख्यमंत्री ने हादसे में मृत लोगों के परिजन को पांच-पांच लाख रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की तथा घायलों के बेहतर इलाज के साथ-साथ हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया। इसके अलावा परिवहन-यातायात विभाग को घटना की जांच के निर्देश दिए तथा दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है।
जिला अस्पताल प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार घटना में 54 लोग घायल हुए, जिसमेें से 43 गम्भीर घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है। इस दौरान पूर्व विधायक दीपक सक्सेना, युवा नेता नकुल नाथ, डीन डॉ. जितेंद्र किशोर भार्गव, सिविल सर्जन डॉ. सुशील राठी, आरएमओ डॉ. सुशील दुबे समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।

ऊपर से नीचे चलती रही लिफ्ट… जिला अस्पताल की नवीन बिल्डिंग में लगी लिफ्ट मुख्यमंत्री को लेकर नीचे से ऊपर होती रही। दरअसल दूसरे माले से घायल मरीजों को देखने के बाद लौटते समय लिफ्टमैन द्वारा फोर्थ फ्लोर की बटन दबाने से लिफ्ट चौथे माले पर चली गई, जबकि जाना ग्राउंट फ्लोर पर था। इस दौरान सुरक्षा कर्मी सीढिय़ों से ऊपर-नीचे होते रहे।

मृतकों के परिजन से मिलने छुई पहुंचे
मुख्यमंत्री कमलनाथ,
विधायक कमलेश शाह और युवा नेता नकुलनाथ हादसे में मृत लोगों के परिजन से मिलने ग्राम छुई पहुंचे तथा दिवगंत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने यातायात व्यवस्था में सुधार करने तथा बिना परमिट वाले वाहनों के संचालन पर प्रतिबंध लगाने का आश्वासन दिया। इधर ग्रामीणों ने घायलों का इलाज मुख्यमंत्री राहत कोष से कराने की मांग रखी। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो